A
Hindi News बिहार केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह तीसरी बार हुए क्वॉरंटीन, उनके 2 सहयोगी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह तीसरी बार हुए क्वॉरंटीन, उनके 2 सहयोगी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने 2 करीबी सहयोगियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है।

Giriraj Singh, Giriraj Singh Quarantined, Giriraj Singh Quarantine, Giriraj Singh Quarantine Coronav- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने 2 करीबी सहयोगियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है।

पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने 2 करीबी सहयोगियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है। गिरिराज ने इस बारे में रविवार को खुद ही ट्वीट कर जानकारी देते हुए लोगों से अपील की है कि वे कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जरूरी सावधानियां जरूर बरतें। उन्होंने कहा कि 2 गज की दूरी बहुत ही जरूरी है और लोगों को मास्क का भी इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। बता दें कि यह तीसरा ऐसा मौका है जब गिरिराज को क्वॉरंटीन होना पड़ा है।

‘मैं भुगत रहा हूं, आप न भुगतें’
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने खुद के क्वॉरंटीन होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, ‘दुर्भाग्य से मुझे तीसरी दफा क्वॉरंटीन होना पड़ रहा है। मेरे 2-2 नजदीकी सहयोगी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मैं भुगत रहा हूं, आप न भुगतें। 2 गज की दूरी है बहुत जरूरी, मास्क का इस्तेमाल जरूर करें।’ बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या शनिवार को 75 हजार के पार पहुंच गई। राज्य में एक दिन में सबसे अधिक अधिक 3,992 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 75,786 तक जा पहुंची।


बिहार में अब तक 48,673 संक्रमित ठीक
रिपोर्टस् के मुताबिक, राज्य में अब तक 48,673 संक्रमित ठीक भी हुए हैं। बिहार स्वास्थ्य विभाग द्वारा शनिवार को जारी रिपोर्ट में कहा गया है कि राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान 3,992 नए मामले सामने आए हैं, जिससे राज्य में कुल मरीजों की संख्या 75,786 पहुंच गई है। पिछले 24 घंटों के दौरान 2,408 संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। राज्य में अब तक 48,673 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का रिकवरी रेट 64.22 प्रतिशत है।