A
Hindi News बिहार VIDEO: आइए हमारे घरों में छापेमारी कीजिए, मगर याद रखिए..जांच एजेंसियों को राबड़ी की खुली चुनौती

VIDEO: आइए हमारे घरों में छापेमारी कीजिए, मगर याद रखिए..जांच एजेंसियों को राबड़ी की खुली चुनौती

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने जांच एजेंसियों को खुली चुनौती दी है और कहा है कि आप आइए, जरूर आइए और हमारे घर छापेमारी भी कीजिए, निकालिए क्या निकालना है। देखें वीडियो-

rabri devi threatens agencies- India TV Hindi Image Source : ANI राबड़ी देवी ने जांच एजेंसियों को दी खुली चुनौती

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मंगलवार को जांच एजेंसियों को खुली चुनौती दी और कहा, "...वे आएं और जरूर आएं और हमारे घर में छापेमारी करें, मैं खुद खड़े होकर उन्हें कहूंगी कि आप आएं और हमारे घरों में छापेमारी करें, निकालिए क्या निकालना है... अगर हिम्मत है तो, हम चेतावनी देते हैं कि बिहार के हर घर में छापेमारी करें और हमारे खिलाफ सबूत ढूंढें..." बता दें कि बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र शुरू हो चुका है और पहले ही दिन सदन के बाहर और भीतर जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के बाद राबड़ी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला और जांच एजेंसियों पर भी जमकर बरसीं।

देखें राबड़ी ने क्या कहा

जातीय जनगणना पर उठाए सवाल

राबड़ी देवी ने जातीय जनगणना पर सवाल उठाया और कहा कि केंद्र सरकार पूरे देश में जातीय जनगणना क्यों नहीं करा रही है। जातीय जनगणना को लेकर जो लोग सवाल उठा रहे हैं उन्हें जवाब देना चाहिए। जिन्हें भरोसा नहीं वो जातीय जनगणना करा लें पूरे देश में फिर स्थिति साफ हो जाएगी। 

अमित शाह ने कसा था तंज

बता दें कि बिहार के दोनों सदनों में बीजेपी ने इस मुद्दे को उछाला है और हंगामा किया है। इसपर राबड़ी ने कहा कि जिनके पास कोई काम नहीं है वो ही बस ऐसा कर रहे हैं। अमित शाह ने रैली के दौरान इस मुद्दे को लेकर राज्य सरकार पर आरोप लगाया था और कहा था कि वे बस तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। जातिगत सर्वे में पिछड़े और अतिपिछड़ों के साथ अन्याय किया गया है, उनकी संख्या को कम करके दिखाया गया है।