A
Hindi News बिहार अररिया में पराए मर्द के साथ पकड़ी गई महिला, गांव वालों ने खूंटे से बांधकर सिर का किया मुंडन, VIDEO भी आया सामने

अररिया में पराए मर्द के साथ पकड़ी गई महिला, गांव वालों ने खूंटे से बांधकर सिर का किया मुंडन, VIDEO भी आया सामने

बिहार में अररिया में गांव वालों ने एक महिला को अधेड़ उम्र के पुरुष के साथ अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने महिला एक पेड़ से बांधकर उसका सिर मुंडवा दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Araria video- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB गांव वालों ने महिला का किया सिर मुंडन

बिहार में अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला का रात में मोबाईल और टॉर्च की रोशनी में मुंडन कर दिया गया। इस घटना का वीडियो भी बनाया गया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। महिला अनुसूचित जनजाति समाज की है और वायरल वीडियो शुक्रवार रात की बताई जाती है। इस वीडियो में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए पुरुष को भी पास में बांधकर रखा गया है। बताया जा रहा है कि महिला का उस अधेड़ व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था और दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था।

मोबाइल की रोशनी में रात को किया महिला का मुंडन
जानकारी मिली है कि आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने दोनों को एक पेड़ से बांध दिया। जिसके बाद टॉर्च और मोबाइल की रोशनी में रात में महिला के सिर का मुंडन किया गया। वायरल वीडियो में मुंडन के दौरान संथाली भाषा में सिर मुंडवाने के कारण की व्याख्या करने के साथ महिला को लेकर कई आपत्तिजनक बात कही जा रही हैं। वीडियो बनाकर स्थानीय लोगों के द्वारा इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। शुक्रवार रात को हुई घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा रानीगंज थाना पुलिस को भी दी गई थी। सूचना मिलने पर शुक्रवार की देर रात रानीगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। 

पुलिस ने मामले को शांत कराया, नहीं आई लिखित शिकायत
इस मामले पर एएसआई जयराम चौधरी के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंची थी और दोनों को आदिवासी टोला से मुक्त कराकर रानीगंज थाना लाया था। मामले में रानीगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद महिला के सिर का मुंडन किया गया था। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर तत्काल शांत करा दिया था। लेकिन मामले में किसी के द्वारा थाना में कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। बावजूद इसके पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि 36 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बावजूद थाना में मामला दर्ज नहीं किए जाने को लेकर पुलिसिंग पर सवाल खड़े होने लगे हैं। 

(रिपोर्ट- अरुण कुमार)

ये भी पढ़ें-

G-20 में यूक्रेन मुद्दे पर भारत की कूटनीति पर फिदा हुआ रूस, रक्षामंत्री लावरोव ने ये कहकर की तारीफ

PM मोदी ने वैश्विक निकायों में की सुधार की मांग, बोले- UNSC में विस्तार जरूरी