A
Hindi News बिज़नेस Infi beam की सेल की शुरुआत, जल्दी कीजिए

Infi beam की सेल की शुरुआत, जल्दी कीजिए

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स वेबसाइट Infi beam ने सोमवार से तीन दिन की Big Bang सेल शुरु की है। जहां एक ओर फ्लिपकार्ट, अमेजन या स्नैपडील का बोलबोला है वहीं Infi beam इन्हें कड़ी टक्कर देने

Big Bang सेल शुरु, 84 फीसदी तक...- India TV Hindi Big Bang सेल शुरु, 84 फीसदी तक की मिल रही है छूट

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स वेबसाइट Infi beam ने सोमवार से तीन दिन की Big Bang सेल शुरु की है। जहां एक ओर फ्लिपकार्ट, अमेजन या स्नैपडील का बोलबोला है वहीं Infi beam इन्हें कड़ी टक्कर देने की कोशिश में है। दिग्गज ई-कॉमर्स साइट्स इलेक्ट्रॉनिक गेजैट्स, फैशन एंड लाइफस्टाइल, किताबों और मैगजीन जैसी चीजों पर छूट देते है, लेकिन Infi beam की Big Bang सेल में मेमोरी कार्ड की शुरुआती कीमत 149 रुपए है, पॉवर बैंक, हेडफोन्स और एंटी वाइरस 99 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है, USB/AUX केबल मात्र 29 रुपए, किताबें 49 रुपए और तो और फिल्मों पर 75 फीसदी तक की छूट मिल रही है।

आंखों से संबंधित चीजें, फुटवेयर और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर 70 फीसदी, और घड़ियों पर 84 फीसदी तक की छूट मुहैया कराई जा रही है। इलेक्ट्रॉनिक्स में एप्पल, माइक्रोसॉफ्ट, सैंमसंग जैसे ब्रांड्स और लाइफस्टाइल में वुडलैंड, प्यूमा, टोमी हिलफिगर, रेमंड्स जैसे ब्रांड्स उपलब्ध है।

सबसे खास बात यह है कि LG G4 जो आधिकारिक रूप से भारत में लॉन्च नहीं हुआ है वो भी Infi Beam की Big Bang सेल में 46,666 रुपए की कीमत में उपलब्ध है। LG और Micromax जैसे फोन पर भी आकर्षक ऑफर्स है।
इस सेल के तहत Infi Beam कुछ चुनिंदा ग्राहकों को विशेष ऑफर दे रही है और अगर आप पेमेंट PayU digital wallet से करेंगे तो आपको 26 प्रतिशत कैश बैक की सुविधा भी मिलेगी ।