A
Hindi News बिज़नेस iPhone 7 होगा सबसे पतला, 6S कल होगा लॉन्च

iPhone 7 होगा सबसे पतला, 6S कल होगा लॉन्च

नई दिल्ली: एप्पल अपने आईफोन का लेटेस्ट वर्जन 6S 9 सितंबर को लॉन्च करने जा रहा है, लेकिन इसी बीच खबरें यह भी आ रही हैं कि एप्पल अपने अब तक के सबसे पतले हैंडसेट

iPhone 7 होगा सबसे पतला...- India TV Hindi iPhone 7 होगा सबसे पतला स्मार्टफोन

नई दिल्ली: एप्पल अपने आईफोन का लेटेस्ट वर्जन 6S 9 सितंबर को लॉन्च करने जा रहा है, लेकिन इसी बीच खबरें यह भी आ रही हैं कि एप्पल अपने अब तक के सबसे पतले हैंडसेट iPhone 7 को अगले साल लॉन्च करने की तैयारी भी कर रहा है। एप्पल इनसाइडर से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी iPhone 7 को अगले ही साल लॉन्च करने की योजना बना रही है। हालांकि कंपनी के इस उत्पाद में कौन कौन सी खूबियां होगीं इसके बारे में कोई अन्य जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि आईफोन के हर उत्पाद का ग्राहक बेसब्री से इंतजार करते हैं और वो यह उम्मीद भी करते हैं कि उन्हें नए हैंडसेट्स में कुछ बेहतर फीचर भी देखने को मिलें। तो ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि iPhone 7 में कम साइज के साथ साथ काफी कुछ नया देखने को मिल सकता है।

टिम कुक करेंगे लॉन्च-

IPhone 6S- एप्पल कंपन की सीईओ टिम कुक बुधवार को इस मॉडल को लॉन्च करेंगे। कुक को उम्मीद है कि यह उत्पाद बाजार में आते ही धमाल मचा देगा। वहीं एप्पल आईपैड कि बिक्री में गिरावट आना भी कंपनी के लिए चिंता की बात है।

6S में क्या है खास-

5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा।    

किस मॉडल का क्या है साइज-

IPhone 6S का साइज 6.9mm

IPhone6 प्लस का साइज 7.1mm

हाल ही में लॉन्च हुए एप्पल का आईपॉड टच जिसका स्क्रीन 4.1 इंच का है वो 6.1mm पतला है।

क्या होगा iPhone 7 का साइज-

6.0mm और 6.5mm के बीच।