A
Hindi News बिज़नेस स्‍नैपडील परिवार का हि‍स्‍सा बनी मार्टमोबी, जानिए क्या करती है कंपनी

स्‍नैपडील परिवार का हि‍स्‍सा बनी मार्टमोबी, जानिए क्या करती है कंपनी

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी स्नैपडील ने मोबाइल प्रौद्योगिकी के लिए स्टार्टअप मुहैया कराने वाली कंपनी मार्टमोबी का अधिग्रहण कर लिया है। अब मार्टमोबी स्नैपडील परिवार का हिस्सा बन चुकी है। हालांकि यह डील

स्‍नैपडील परिवार का...- India TV Hindi स्‍नैपडील परिवार का हि‍स्‍सा बनी मार्टमोबी, जानिए क्या करती है कंपनी

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी स्नैपडील ने मोबाइल प्रौद्योगिकी के लिए स्टार्टअप मुहैया कराने वाली कंपनी मार्टमोबी का अधिग्रहण कर लिया है। अब मार्टमोबी स्नैपडील परिवार का हिस्सा बन चुकी है। हालांकि यह डील कितने में हुई है इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ है। इस डील के मुताबिक मार्टमोबी मोबाइल-प्‍लेटफॉर्म पर ग्राहकों की जरूरत और खरीद अनुभव पर फोकस करेगी।

स्नैपडील के सह संस्थापक और सीओओ रोहित बंसल ने बताया, “हमारा मुख्य ध्यान मोबाइल प्लेटफॉर्म को लेकर है और 75 फीसदी ऑर्डर मोबाइल बेस्ड डिवाइस के जरिए आ रहे हैं। अगर अन्य व्यापारियों को देखें तो हम वहां पर भी इस ट्रेंड को देख रहे हैं। मार्ट मोबी टीम हमारे लिए बेहत है और इससे हमें विक्रेताओं के लिए प्लेटफॉर्म को मजबूत करने में मदद मिलेगी।”

क्या करती है कंपनी-
प्रमोद नायर और सत्या कृष्ण गनी ने इसकी स्थापना की थी। मार्टमोबी सूक्ष्म एवं लघु उद्यमों के ई-कॉमर्स स्टोर के लिए मोबाइल साइट और एप्स बनाती है।