A
Hindi News बिज़नेस Motorola ने लॉन्च किया मोटो एक्स प्ले, कीमत 18,499 रुपए

Motorola ने लॉन्च किया मोटो एक्स प्ले, कीमत 18,499 रुपए

नई दिल्ली: मोटो जी और मोटो ई स्मार्टफोनों की जोरदार बिक्री से हैंडसेट कंपनी मोटोरोला पिछले सात महीने में 26 लाख इकाइयां बेचने में कामयाब रही है। अमेरिका की यह कंपनी पिछले साल फरवरी में

Motorola ने लॉन्च किया मोटो...- India TV Hindi Motorola ने लॉन्च किया मोटो एक्स प्ले, कीमत 18,499 रुपए

नई दिल्ली: मोटो जी और मोटो ई स्मार्टफोनों की जोरदार बिक्री से हैंडसेट कंपनी मोटोरोला पिछले सात महीने में 26 लाख इकाइयां बेचने में कामयाब रही है। अमेरिका की यह कंपनी पिछले साल फरवरी में भारतीय बाजार में दोबारा उतरी थी। कंपनी ने आज नए स्मार्टफोन मोटो एक्स प्ले भी भारतीय बाजार में पेश किया जिसकी कीमत 18,499 रुपए है। मोटोरोला इंडिया के महाप्रबंधक अमित बोनी ने कहा, हमें भारतीय बाजार से जोरदार प्रतिक्रिया मिली है। यह हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार बना हुआ है।

हमने अभी तक 56 लाख इकाइयां बेची हैं। इसमें से 26 लाख हैंडसेट की बिक्री फरवरी से अगस्त की अवधि में दर्ज हुई है। ज्यादातर बिक्री मोटो जी और मोटो ई से हासिल हुई है। हालांकि, उन्होंने बिक्री में विभिन्न उपकरणों के योगदान का ब्योरा नहीं दिया। भारतीय बाजार में दोबारा उतरने के बाद से मोटोरोला ने मोटो ई (2nd जेनरेशन), मोटो जी (3rd जेनरेशन ), मोटो एक्स और मोटो 360 स्मार्टवॉच विशिष्ट रूप से ई-कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के जरिए पेश की हैं।

यह भी पढ़ें-

Facebook, Motorola और टीसीएस को खरीद सकता है एप्पल

स्मार्टफोन से जुड़े इन मिथकों से रहें सावधान

Samsung Galaxy J2 उत्तर प्रदेश के बाजार में आया

अग्रणी मोबाइल फोन निर्माता कम्पनी सैमसंग (Samsung) ने अपने नए 4-जी मॉडल Samsung Galaxy J2 को उत्तर प्रदेश के बाजार में उतारा। कम्पनी का दावा है कि यह फोन बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी और तेजी से डाउनलोडिंग की सुविधा देगा। सैमसंग इंडिया (Samsung India) के महाप्रबन्धक (मोबाइल) विशाल कौल ने बताया कि Galaxy J2 के रूप में कम्पनी ने ऐसा 4-जी फोन पेश किया है जो भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए खासतौर से बनाया गया है। उन्होंने बताया कि तेज इंटरनेट सर्फिंग कराने वाले इस मोबाइल फोन में अल्ट्रा डेटा सेविंग मोड भी है जिसकी मदद से 50 प्रतिशत डेटा बचाया जा सकता है और इसकी बैटरी दोगुना स्टैंडबाई समय उपलब्ध कराती है। कौल ने बताया कि बाजार में 8490 रुपए में उपलब्ध 4.7 इंच स्क्रीन तथा 1GB RAM वाला यह मोबाइल फोन 5MP के मुख्य कैमरा तथा 2MP फ्रंट कैमरा से लैस है।

यह भी पढ़ें-

Samsung मोबाइल भारत का सबसे विश्वसनीय ब्रांड, LG दूसरे नंबर पर

Samsung ने भारतीय बाजार में पेश किया Note5, जानिए फीचर्स