A
Hindi News बिज़नेस स्नैपडील ने मोबाइल एप्लीकेशन 'शोपो' पेश किया

स्नैपडील ने मोबाइल एप्लीकेशन 'शोपो' पेश किया

नई दिल्ली: प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने बुधवार को एक मोबाइल एप 'शोपो' लॉन्च किया। स्नैपडील के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी कुणाल बहल ने कहा, "यह छोटे विक्रेताओं, कारीगरों, व्यक्तिगत विक्रेताओं और घरेलू उद्यमियों

स्नैपडील ने मोबाइल...- India TV Hindi स्नैपडील ने मोबाइल एप्लीकेशन 'शोपो' पेश किया

नई दिल्ली: प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने बुधवार को एक मोबाइल एप 'शोपो' लॉन्च किया। स्नैपडील के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी कुणाल बहल ने कहा, "यह छोटे विक्रेताओं, कारीगरों, व्यक्तिगत विक्रेताओं और घरेलू उद्यमियों को लक्षित किया गया है। यह बिना कमीशन वाला मोबाइल मार्केट प्लेस है, जिसपर पंजीकरण की प्रक्रिया काफी आसान है, जिस पर खरीदार और विक्रेता खरीद-बिक्री कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "अगले एक साल में हमारा लक्ष्य 10 लाख दुकानों को ऑनलाइन करना है। यह अभी आईओएस और एंड्रायड स्मार्टफोन पर उलब्ध होगा।"

बहल ने कहा कि गत एक महीने में कंपनी ने इस नए प्लेटफार्म पर 4,500 दुकानों के 30 हजार उत्पादों को सूचीबद्ध किया है।

स्नैपडील के पास अभी 500 शहरों के 1,50,000 विक्रेता हैं। इनमें से 30 फीसदी महिला हैं। कंपनी के पास 1.2 करोड़ उत्पादों की सूची है। कंपनी को अभी करीब 75 फीसदी ऑर्डर मोबाइल से मिलते हैं।

बहल ने कहा, "अभी देश के 0.1 फीसदी से भी कम छोटे और मझोले कारोबार की ऑनलाइन उपस्थिति है और शोपो इस अवसर का दोहन करना चाहती है और ऐसा प्लेटफार्म पेश करती है, जिसपर दुकान स्थापित करना काफी आसान है।"