A
Hindi News बिज़नेस स्पाइसजेट का दो दिन 799 रुपए में हवाई यात्रा का ऑफर

स्पाइसजेट का दो दिन 799 रुपए में हवाई यात्रा का ऑफर

नई दिल्ली। त्योहारों को ध्यान में रखते हुए किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) ने गुरुवार को एक लाख से अधिक सीटों पर एक ओर के किराये में छूट की योजना पेश की। इसके तहत एक ओर

स्पाईजेट का ऑफर, 799 में...- India TV Hindi स्पाईजेट का ऑफर, 799 में कीजिए हवाई सफर

नई दिल्ली। त्योहारों को ध्यान में रखते हुए किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) ने गुरुवार को एक लाख से अधिक सीटों पर एक ओर के किराये में छूट की योजना पेश की। इसके तहत एक ओर का किराया 799 रुपये से 2,699 रुपये (कर छोड़कर) होगा। इस योजना के तहत दिल्ली और मुंबई तथा मुंबई और चेन्नई के बीच एक सीट पर एक ओर का किराया 1,899 रुपये (सिवाय कर के) के आस-पास रह सकता है।

कर जोड़ने के बाद यह करीब 2,999 रुपये हो सकता है। इसी तरह मुंबई और कोलकाता के बीच का एक ओर का किराया कर सहित 3,799 रुपये बैठेगा। कर छोड़कर न्यूनतम 799 रुपये का किराया दिल्ली-चंडीगढ़, मुंबई-गोवा, बेंगलुरू-कोच्चि, मदुरै-चेन्नई, जम्मू-श्रीनगर और कोलकाता-अगरतला मार्ग पर उपलब्ध है।

इस योजना के तहत टिकट बुकिंग 20 से 22 अगस्त मध्य रात तक की जा सकती है। इन टिकटों पर 25 अगस्त 20115 से 26 मार्च 2016 के बीच यात्रा की जा सकेगी। पेशकश सीधी उड़ानों के लिए लागू है। जो यात्री टिकट की बुकिंग स्पाइसजेट के मोबाइल एप से करेंगे। उन्हें 10 फीसदी छूट अतिरिक्त दी जाएगी। कंपनी ने हालांकि कहा कि इस पेशकश के तहत की गई बुकिंग रिफंडेबल नहीं है। सिर्फ कर और शुल्क की ही वापसी होगी।