A
Hindi News छत्तीसगढ़ NSUI का जिला उपाध्यक्ष नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार, भाजपा नेता के होटल में हुआ ककर्म

NSUI का जिला उपाध्यक्ष नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार, भाजपा नेता के होटल में हुआ ककर्म

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष अफसर अली ने नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

NSUI District Vice President - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अंबिकापुर में NSUI के जिला उपाध्यक्ष पर नाबालिग से रेप के आरोप

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में कांग्रेस की यूथ विंग NSUI के जिला उपाध्यक्ष पर बलात्कार के आरोप लगे हैं। खबर है कि अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत भाजपा नेता के होटल में एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष ने नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार किया है। आरोप है कि आरोपी युवक ने नाबालिक को कई बार हवस का शिकार बनाया है। इस मामले में अंबिकापुर पुलिस ने आरोपी NSUI के जिला उपाध्यक्ष अफसर अली और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। 

11वीं की छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म
अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली 11वीं की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अपने साथ हुई हैवानियत की शिकायत नाबालिक ने अपने परिजनों के साथ थाने में दर्ज कराई। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली छात्रा को शादी का दबाव बनाकर आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बनाया था। इतना ही नहीं पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी ने सोशल मीडिया में उसके फोटो और वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर कई बार आनाचार की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने मैनपाट सहित अंबिकापुर के निशांत इन होटल में कई बार नाबालिग से जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

Image Source : SOCIAL MEDIAबलात्कार के आरोपी के कई बड़े नेताओं के साथ फोटो

आरोपी की बड़े नेताओं के साथ पैठ
वहीं नाबालिग से बलात्कार के आरोपी अफसर अली की राजनीतिक खेमे में भी खासी पहुंच है। इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें आरोपी अफसर अली बड़े नेता और मंत्री के साथ नजर आ रहा है। एक तस्वीर में अफसर अली खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के साथ दिख रहा है। एक दूसरी तस्वीर में आरोपी छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टी एस सिंह देव के साथ खड़ा दिख रहा है। वहीं एक अन्य तस्वीर में रेप का आरोपी रायपुर महापौर एजाज़ ढेबर के साथ है।  

आरोपी को साथी सहित जेला भेजा गया 
पीड़िता की शिकायत के बाद हरकत में आई कोतवाली पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी NSUI के जिला उपाध्यक्ष अफसर अली और एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ही आरोपियों पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। सरगुजा एसपी सुनील शर्मा ने बताया कि पीड़िता नाबालिग है और ये मामला संवेदनशील है। लिहाजा पुलिस ने तत्काल कार्यवाही कर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है।

(रिपोर्ट- आलोक शुक्ला)

ये भी पढ़ें-

कटिहार गोलीकांड: किस अधिकारी ने चलवाईं गोलियां? 1200 से ज्यादा पर मुकदमा दर्ज; FIR में कई खुलासे

आर्मी और पुलिस में जाना चाहता था लड़का, लाख माफी के बाद भी पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, हारकर दे दी जान