A
Hindi News छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, 10 अन्य घायल

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, 10 अन्य घायल

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में बुधवार को एक ट्रक से एक अन्य मालवाहक वाहन की टक्कर हो जाने से कम से कम चार व्यक्तियों की मौत हो गयी और 10 अन्य घायल हो गये।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE- ANI सांकेतिक तस्वीर

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में बुधवार को एक ट्रक से एक अन्य मालवाहक वाहन की टक्कर हो जाने से कम से कम चार व्यक्तियों की मौत हो गयी और 10 अन्य घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा राज्य की राजधानी रायपुर से करीब 450 किलोमीटर दूर नैमेड थानाक्षेत्र में एक राष्ट्रीय राजमार्ग पर मिंगाचल गांव के समीप देर शाम हुआ।

घायलों में चार की हालत नाजुक

उन्होंने बताया कि हादसे में हताहत हुए लोग मुसालूर गांव में एक पारवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद मालवाहक वाहन से अपने गांव लौट रहे थे। अधिकारी ने कहा, ‘‘चार लोगों की जान चली गयी जबकि दस अन्य घायल हो गये। घायलों में चार की हालत गंभीर है।’’ उन्होंने बताया कि घायलों को बीजापुर जिला अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान करके पुलिस उनके परिजनों को जानकारी दे रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल हादसे में वाहनों को भी भारी नुकसान हुआ है। एक्सीडेंट के बाद दोनों वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं।