A
Hindi News छत्तीसगढ़ इंडिया टीवी चुनाव मंच पर बोले प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव, 'जनता राज्य में बनाएगी डबल इंजन की सरकार'

इंडिया टीवी चुनाव मंच पर बोले प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव, 'जनता राज्य में बनाएगी डबल इंजन की सरकार'

छत्तीसगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि यहां का बच्चा-बच्चा जानता है कि प्रदेश सरकार की प्रत्येक योजना में भ्रष्टाचार हो रहा है। पिछले 5 सरकार में इन्होंने प्रदेश में जितनी लूट मचाई है, उतनी शायद दुनिया में किसी ने मचाई हो।

Chhattisgarh, Chhattisgarh Assembly Elections, India TV Chunav Manch, India TV- India TV Hindi Image Source : INDIA TV छत्तीसगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव

Chunav Manch: इंडिया टीवी के चुनावी मंच कार्यक्रम में बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि राज्य की जनता भूपेश बघेल और कांग्रेस सरकार से परेशान हो चुकी है। इन्होंने पिछले 5 साल में केवल घोटाले और भ्रष्टाचार ही किया। किसानों ने इनकी योजनाओं और कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या कर ली, लेकिन इनकी कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमने चुनावों के लिए बेहद मजबूत टीम उतारी है और 3 दिसंबर को मतगणना में कमल खिलेगा और छत्तीसगढ़ आगे बढ़ेगा।

कांग्रेसी जमीनी हालात से वाकिफ ही नहीं- अरुण साव 

कांग्रेस के फिर से सत्ता में आने के दावे पर अरुण साव ने कहा कि उनके नेता जमीनी हालातों से या तो वाकिफ नहीं हैं या फिर उन्हें स्वीकार करने से डर रहे हैं। जमीन पर जनता इतनी परेशान है कि इनके कई उम्मीदवारों की जमानत तक जब्त हो जाएगी। इनकी लाज तक नहीं बचेगी, लेकिन फिर भी इनको अगर यह लगता है कि यह वापस आ रहे हैं तो इन्हें इसी ख्वाब में रहने दीजिये। 

पिछले 5 साल में हुई प्रदेश की दुर्दशा- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष 

बीजेपी नेता ने कहा कि पिछले 5 साल में इनकी सरकार ने प्रदेश की दुर्दशा कर दी है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की बघेल सरकार ने किसी को भी ठगने से नहीं छोड़ा। सरकार ने विकास के नाम पर सरकारी खजाने को जमकर लूटा है। इन्होने यहां के युवाओं, किसानों और महिलाओं को केवल ठगने का काम किया है। इन्होंने 5 साल पहले जो वादे किए थे, वही वादे फिर से दोहरा रहे हैं।  

घोटालेबाजों को मिलेगी उनके अपराधों की सजा- बीजेपी 

अरुण साव ने कहा कि राज्य की भूपेश बघेल सरकार ने प्रदेश के भविष्य को बेच दिया। इन्होंने PSC घोटाले के तहत कांग्रेस नेताओं, अपने चहेते अधिकारियों के बच्चों और पैसे देने वालों का नाम लिस्ट में शामिल करवा दिए। उन्होंने कहा कि हमारा यह वादा है कि सरकार में आने के बाद घोटालेबाज नहीं बचेंगे। यह सब लोग जेलों में होंगे और इन्हें अपने अपराधों की सजा मिलेगी।