A
Hindi News छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ में पुल से टकराई मोटरसाइकिल, 14 फुट की ऊंचाई से गिरे 3 मजदूरों की मौत

छत्तीसगढ़ में पुल से टकराई मोटरसाइकिल, 14 फुट की ऊंचाई से गिरे 3 मजदूरों की मौत

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में हुए एक सड़क हादसे में पश्चिम बंगाल के 3 मजदूरों की मौत हो गई। ये तीनों मजदूर एक मोटरसाइकिल पर सवार थे और टक्कर के बाद पुल से नीचे गिर गए थे।

Chhattisgarh, Chhattisgarh News, Chhattisgarh Latest News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटना में 3 मजदूरों की मौत।

धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सड़क हादसे में पश्चिम बंगाल के रहने वाले 3 मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह हादसा जिले के सिहावा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सांकरा गांव के करीब हुआ। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम को हुए एक सड़क हादसे में 21 वर्षीय शरीफुल हक, 42 साल के अब्दुल रहीम और 26 वर्षीय कमालीन जमाल की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे और पुल से टक्कर के बाद वे नीचे गिर गए थे।

‘हाईटेंशन तार लगाने का काम करते थे मजदूर’

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीनों ही मजदूर पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के निवासी थे। उन्होंने बताया कि तीनों मजदूर भोथली बोडरा गांव में रहकर हाईटेंशन तार लगाने का काम करते थे। अधिकारियों ने बताया कि बुधवार शाम जब वे मोटरसाइकिल पर सवार होकर सिहावा सांकरा गांव से अपने गांव की ओर जा रहे थे तब सांकरा के करीब एक नहर के पुल से टकरा गए। टक्कर के बाद मोटरसाइकिल पुल के ऊपर ही रह गई और तीनों 14 फुट नीचे गिर गए। इतनी ऊंचाई से गिरने की वजह से तीनों को गंभीर चोट आई जिससे उनकी मृत्यु हो गई।

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया मजदूरों का शव

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद शरीफुल हक, अब्दुल रहीम और कमालीन जमाल के शवों को बाहर निकाला गया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी जा रही है। बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ के बालोद में रविवार को एक ट्रक पलटकर कार पर गिर गया था, जिसके चलते 4 लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि यह घटना पुरुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-30 पर मरकाटोला गांव के पास हुई। (भाषा)