A
Hindi News छत्तीसगढ़ रायपुर CRPF जवान ने खुद को मारी गोली, चुनावी ड्यूटी पर था तैनात

CRPF जवान ने खुद को मारी गोली, चुनावी ड्यूटी पर था तैनात

रायपुर में चुनाव ड्यूटी पर तैनात CRPF के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

<p>रायपुर में चुनाव...- India TV Hindi रायपुर में चुनाव ड्यूटी पर तैनात CRPF के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। (सांकेतिक तस्वीर)

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चुनाव ड्यूटी पर तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक जवान ने खुद को गोली मार ली। रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रायपुर शहर के कबीर नगर इलाके में CRPF की 148वीं बटालियन के आरक्षक राजीव कुमार ने खुद को गोली मार ली है। राजीव ने अपने सहकर्मी की एके 47 रायफल से खुद को गोली मारी है। 

अधिकारियों ने बताया कि राज्य में दूसरे चरण के मतदान के लिए बड़ी संख्या में अर्धसैनिक बलों और पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। आज जब राजीव कबीर नगर पुलिस थाना परिसर में था तब उसने अपने सहकर्मी की रायफल से खुद को गोली मार ली। 

उन्होंने बताया कि जानकारी मिलने के बाद वहां मौजूद अन्य जवान घटनास्थल पर पहुंचे और राजीव को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि राजीव उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के जमुनीपुर का निवासी था। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। फिलहाल, राजीव के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।