A
Hindi News छत्तीसगढ़ पैसों के गड्डी के साथ कांग्रेस विधायक का VIDEO वायरल, बोले- मैं गरीब का बेटा, मेरी गरीबी की छवि खराब ना करें

पैसों के गड्डी के साथ कांग्रेस विधायक का VIDEO वायरल, बोले- मैं गरीब का बेटा, मेरी गरीबी की छवि खराब ना करें

सक्ती जिले के चंद्रपुर विधानसभा के विधायक रामकुमार यादव का का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पैसों के गड्डी के साथ दिख रहे हैं। चुनावी साल में ये वीडियो आने के बाद विधायक की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बीजेपी वीडियो को लेकर कांग्रेस से सवाल कर रही है।

congress mla- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB नोटों की गड्डियों के साथ दिखे कांग्रेस विधायक

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। ऐसे में बीजेपी को बैठे बिठाए एक बड़ा मुद्दा मिल गया है। दरअसल, चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह खूब सारे नोटों की गड्डी के साथ दिख रहे हैं। इस वीडियो को लेकर अब विपक्षी दल बीजेपी के नेताओं की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। वायरल वीडियो को लेकर प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। 

"पैसे के ऊपर मेरा ध्यान नहीं था, मैं तो गरीब का बेटा हूं"
वहीं नोटों के साथ वायरल हुए वीडियो पर चन्द्रपुर से कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव खुद सामने आए और सफाई दी। राजकुमार यादव ने इस वीडियो को षड्यंत्र बताया है। उन्होंने कहा कि पैसे के ऊपर मेरा ध्यान नहीं था, मैं तो खाली बैठा हूं। वीडियो डालने वाले बता सकते हैं कि इसका उद्देश्य क्या है। वे कुल मिलाकर चाह रहे हैं कि ऐसा वीडियो मुझसे जोड़ा जाए। मैं ग़रीब का बेटा हूं, गाय भैंस चराने वाला हूं। मैंने मेहनत मज़दूरी की है। ग़रीब का बेटा विधायक बना है तो बड़े लोग हैं जिन्हें पेट में दर्द हो रहा है। रामकुमार यादव ने कहा कि कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद भी मेरे बारे में वीडियो वायरल किया गया था। वीडियो वायरल करने वाले बताए कि किस उद्देश्य से किया गया है। किसी महल के सामने राम कुमार यादव खड़ा हो जाए तो महल मेरा हो जाएगा क्या? विधायक बना हूं तो जनता के आशीर्वाद से बना हूं। मेरे गरीबी की छवि को खराब नहीं कर सकते।

वायरल वीडियो में क्या है?
दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें बेड पर नोटों की बहुत सारी गड्डियां दिख रही हैं। बेड पर एक शख्स बैठा है जिसका चेहरा नहीं दिख रहा और उसके ही सामने सोफे पर चन्द्रपुर से कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव बैठे और कुछ बात कर रहे हैं। 15 सेंकेड के इस वीडियो में विधायक क्या बात कर रहे हैं, ये समझ पाना मुश्किल है। हालांकि इंडिया टीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। सक्ती जिले के चंद्रपुर विधानसभा के विधायक रामकुमार यादव का ये वीडियो वायरल होने के बाद विरोधी लगातार कांग्रेस से सवाल कर रहे हैं। चुनावी साल में ऐसा वीडिया सामने आना कांग्रेस के लिए मुश्किल बन सकता है।

(रिपोर्ट- सिकंदर खान)

ये भी पढ़ें-

हैदराबाद में बोले असदुद्दीन औवेसी, 'रजाकार पाकिस्तान चले गए लेकिन वफादार भारत में ही हैं'

पार्टी का झंडा उल्टा पकड़कर विरोध कर गए कांग्रेसी, अब सोशल मीडिया पर हो रही किरकिरी