A
Hindi News क्राइम बरेली: 9 साल की बच्ची से रेप के आरोप में 13 साल का लड़का गिरफ्तार

बरेली: 9 साल की बच्ची से रेप के आरोप में 13 साल का लड़का गिरफ्तार

SSP ने कहा, हमने नाबालिग लड़के के खिलाफ FIR दर्ज की है और उसे किशोर न्यायालय में पेश किया गया है।

Bareilly Rape, Bareilly Rape Case, Minor Rape Case, Rape Case- India TV Hindi Image Source : TWITTER.COM/BAREILLYPOLICE रविवार को लड़की की मां ने किसी तरह पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई।

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के एक गांव से बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पड़ोस में रहने वाले एक 13 वर्षीय लड़के पर 9 साल की बच्ची के साथ रेप का आरोप लगा है। चौथी कक्षा की छात्रा अपने घर के सामने एक दोस्त के साथ खेल रही थी, तभी नाबालिग लड़का उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसका कथित यौन उत्पीड़न किया। घटना के बाद बच्ची रोते हुए घर लौटी और अपनी मां को अपने जख्म दिखाए।

सोमवार को दर्ज हुई घटना की FIR
16 सितंबर को हुई इस घटना की FIR सोमवार को दर्ज की गई, जिस पर लड़की की मां ने आरोप लगाया कि उसके गांव के कुछ प्रभावशाली लोगों ने उसे उसके घर में बंद कर दिया था, इसलिए शिकायत दर्ज कराने में उसे समय लगा। स्थानीय पंचायत ने लड़की के परिवार से समझौता करने और 'अघोषित राशि' लेने को भी कहा था। रविवार को लड़की की मां ने किसी तरह पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म) और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।


‘8वीं कक्षा के छात्र को किशोर गृह भेजा गया’
8वीं कक्षा के छात्र को सोमवार को किशोर गृह भेज दिया गया। लड़की का मेडिकल परीक्षण भी पूरा हो चुका है। बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) रोहित सिंह सजवान ने कहा, ‘अपराध पिछले गुरुवार को हुआ था। शिकायत बहुत बाद में दर्ज की गई क्योंकि लड़की के परिजनों को समझौता करने के लिए मजबूर किया गया। जैसे ही पुलिस को पता चला, एक टीम को गांव भेजा गया और गहन जांच की गई।’

‘हमने नाबालिग लड़के के खिलाफ FIR दर्ज की है’
SSP ने आगे कहा, ‘हमने नाबालिग लड़के के खिलाफ FIR दर्ज की है और उसे किशोर न्यायालय में पेश किया गया है। मैंने सर्कल अधिकारी से स्थानीय ग्राम प्रधान की भूमिका की जांच करने के लिए कहा है क्योंकि लड़की की मां ने कहा कि वह मध्यस्थता के लिए बैठकें कर रहे थे और परिवार को समझौता करने के लिए मजबूर कर रहे थे। हम इस मामले में अन्य संभावनाओं को भी देख रहे हैं।’

Latest Crime News