A
Hindi News क्राइम लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था पुराना किराएदार, बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान

लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था पुराना किराएदार, बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सोमवार को 16 साल की एक लड़की ने कथित रूप से एक निमार्णाधीन बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी कर ली।

Girl Blackmailing Etah Suicide, Blackmailing Etah Suicide, Girl Molested Etah Suicide- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आरोपी को मंगलवार को एटा की एक अदालत के समक्ष पेश किया गया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सोमवार को 16 साल की एक लड़की ने कथित रूप से एक निमार्णाधीन बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने कोई भी सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। शुरू में पुलिस को उसके पिता पर संदेह हुआ कि उन्होंने अपनी बेटी को बिल्डिंग से धक्का देकर मार डाला, लेकिन बाद में जांच से पता चला कि उसे एक व्यापारी लगातार परेशान कर रहा था। पुलिस की जांच में पता चला कि यह व्यापारी पहले लड़की के घर में किराएदार के रूप में रहता था।

‘व्यापारी से मिलने दुकान पर गई थी लड़की’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के कुछ दिन पहले लड़की बाजार में स्थित आरोपी की दुकान पर गई थी।  पुलिस की पूछताछ में पता चलता कि जब वह आरोपी व्यापारी से मिलकर घर वापस आई तो उसकी मां ने उसकी पिटाई की थी। सोमवार को लड़की के माता-पिता और छोटा भाई चेक-अप के लिए अस्पताल गए थे और वह घर पर अकेली थी। लड़की के माता-पिता और भाई जब अस्पताल से वापस आए तो उन्होंने घर को अंदर से बंद पाया। वे सभी दरवाजा खुलने का इंतजार करने लगे, तभी कुछ स्थानीय लोगों ने उन्हें उसकी मौत की सूचना दी। लड़की के शव की पहचान के लिए माता-पिता मौके पर गए।

‘आरोपी के मोबाइल में तस्वीरें सेव थीं’
बाद में पुलिस ने आरोपी की दुकान पर जाकर उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया, जिसमें लड़की की तस्वीरें सेव की गई थीं और व्यापारी शायद उसे ब्लैकमेल कर रहा था। एटा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि आरोपी को मंगलवार को एटा की एक अदालत के समक्ष पेश किया गया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उस पर यौन उत्पीड़न और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था। यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं को भी शिकायत में जोड़ा गया है।

Latest Crime News