A
Hindi News क्राइम 19 साल का लड़का कर चुका था 50 से ज्यादा महिलाओं को ब्लैकमेल, 14 साल की लड़की ने ऐसे किया भंडाफोड़

19 साल का लड़का कर चुका था 50 से ज्यादा महिलाओं को ब्लैकमेल, 14 साल की लड़की ने ऐसे किया भंडाफोड़

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग लड़की को धमकी दी कि अगर उसने उसे अपनी तस्वीरें नहीं दीं तो वो उसकी मॉर्फ हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

19 years old boy blackmails more than 50 women teenage girls using morphed photos arrested 19 साल का- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 19 साल का लड़का कर चुका था 50 से ज्यादा महिलाओं को ब्लैकमेल, 14 साल की लड़की ने ऐसे किया भंडाफोड़

नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली में पुलिस ने एक 19 साल के युवक को देशभर की 50 से ज्यादा महिलाओं को ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी राजधानी के साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की दिल्ली पुलिस के साइबर सेल द्वारा की गई। पुलिस ने बताया कि भंडाफोड़ तब हुआ, जब उसने एक 14 साल की लड़की से अश्लील तस्वीरों की डिमांड की।

पढ़ें- लद्दाख में भारत चीन विवाद के बीच अमेरिका का बयान, कहा- हालात पर पैनी नजर
पढ़ें- ट्रेन में नहीं मिल रहा टिकट तो न हों परेशान, रेलवे ने किया नई स्पेशल और क्लोन ट्रेनों का ऐलान

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग लड़की को धमकी दी कि अगर उसने उसे अपनी तस्वीरें नहीं दीं तो वो उसकी मॉर्फ हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जब उससे पूछताछ हुई तो उसने बताया कि महिलाओं को ब्लैकमेल करने का काम वो पिछले 3 सालों से कर रहा है।

पढ़ें- किस वजह आई चमोली में आपदा? प्रारंभिक अध्ययन में सामने आई ये बात
पढ़ें- राज्यसभा में भावुक गुलाम नबी आजाद ने बताया कब उन्हें सबसे ज्यादा रोना आया था

उसने बताया कि वो इंटरनेट से महिलाओं की तस्वीरें चुरा कर उन्हें मॉर्फ करता था। पुलिस ने आरोपी के पास से उसका मोबाइल फोन बरामद किया है। उसके फोन में आपत्तिजनकर तस्वीरें और वीडियो भी बरामद किए गए हैं।

पढ़ें- फक्र महसूस होता है कि हम हिंदुस्तानी मुसलमान हैं, राज्यसभा में बोले गुलाम नबी आजाद
पढ़ें- Chamoli: रैणी गांव से 4 और शव बरामद

Latest Crime News