A
Hindi News क्राइम हुक्का बार में धुआं उड़ाने का शौक पड़ सकता है भारी, पुलिस मार रही है ताबड़तोड़ छापे

हुक्का बार में धुआं उड़ाने का शौक पड़ सकता है भारी, पुलिस मार रही है ताबड़तोड़ छापे

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने अवैध हुक्का बार के खिलाफ कार्रवाई में 4 कैफे मालिकों सहित 29 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Illegal Hookah Bars, Illegal Hookah Bars In Delhi, Police Raids Illegal Hookah Bars In Delhi- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने अवैध हुक्का बार के खिलाफ कार्रवाई में 4 कैफे मालिकों सहित 29 लोगों को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने अवैध हुक्का बार के खिलाफ कार्रवाई में 4 कैफे मालिकों सहित 29 लोगों को गिरफ्तार किया है। दक्षिण पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (DCP) आरपी मीणा ने कहा कि कालकाजी थाने के कर्मचारियों ने कैफे और बार से 25 ग्राहकों और 4 मालिकों को पकड़ा है। मीणा ने कहा, उनके कब्जे से चार हुक्का भी जब्त किया गया है। DCP ने बताया कि 12 जून को क्षेत्र में गश्त के दौरान पुलिस की एक टीम गोविंदपुरी एक्सटेंशन के पास पहुंची थी। टीम ने देखा कि एक कैफे, साउंड एंड फॉग चल रहा था और कई ग्राहक बार के अंदर हुक्का का आनंद ले रहे थे।

DCP ने कहा कि टीम ने साउंड एंड फॉग कैफे में छापा मारा और मालिकों, मोनू और रोहित को 5 ग्राहकों के साथ गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि आईपीसी, महामारी रोग अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम और कोटपा अधिनियम की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। DCP ने बताया कि उनके पास से एक स्वाद का हुक्का बरामद किया गया है। मीणा ने कहा, ‘जांच के दौरान आरोपी व्यक्तियों को पकड़ लिया गया और बरामद हुक्का जब्त कर लिया गया।’ 

DCP ने आगे कहा कि 14 जून को पुलिस को सूचना मिली थी कि कालकाजी के गोल चक्कर के पास एक कैफे में अवैध हुक्का बार चल रहा है। उन्होंने कहा, ‘एक पुलिस दल ने गोल चक्कर, कालकाजी के पास खाना बडोश कैफे में छापा मारा। जांच करने पर पाया गया कि कैफे के अंदर कई लोग हुक्का का आनंद ले रहे थे। बीस ग्राहकों और दो कैफे मालिकों को गिरफ्तार किया गया था और मौके से तीन हुक्का जब्त किया गया था।’ DCP ने कहा कि कैफे के मालिकों की पहचान करण नैयर और आदित्य दीक्षित के रूप में हुई है। उनके खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था। (IANS)

Latest Crime News