A
Hindi News क्राइम तेलंगाना में कुएं से मिलीं 5 और लाशें, कुल संख्या हुई 9, गहराता जा रहा है रहस्य

तेलंगाना में कुएं से मिलीं 5 और लाशें, कुल संख्या हुई 9, गहराता जा रहा है रहस्य

तेलंगाना में एक कुएं से 9 लोगों के शव मिलने के पीछे का रहस्य गहराता जा रहा है। इनमें से 6 व्यक्ति एक ही परिवार के सदस्य थे।

Telangana Well, Telangana Well Migrants, Telangana Well Bodies, Telangana Well Suicide- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL 9 bodies including 6 of a family recovered from well in Telangana.

वारंगल: तेलंगाना में एक कुएं से 9 लोगों के शव मिलने के पीछे का रहस्य गहराता जा रहा है। इनमें से 6 व्यक्ति एक ही परिवार के सदस्य थे। 4 लोगों के शव गुरुवार को और 5 लोगों के शव शुक्रवार को मिले हैं। थैले बनाने वाली इकाई में काम करने वाले 48 वर्षीय एक व्यक्ति और उनके परिवार के 3 अन्य सदस्यों के शव गोरेकुंटा गांव के कुएं से मिला था। इसके बाद 5 अन्य शव भी कुएं से बरामद हुए। इस बीच राज्य के पंचायती राज्य मंत्री इराबेल्ली दयाकर राव ने इस घटना पर क्षोभ जताया है।

इराबेल्ली दयाकर राव ने उस अस्पताल का दौरा किया, जहां ये शव रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में विस्तृत जांच हो और तथ्यों के हिसाब से कदम उठाए जाएं। पुलिस ने बताया कि घर के मुखिया के 2 बेटों के शव भी शुक्रवार को मिले। वारंगल के पुलिस आयुक्त वी रविंद्र ने बताया कि एक ही परिवार के 6 लोगों और उनके एक दोस्त तथा 2 अन्य व्यक्तिों के शव कुएं से मिले हैं। पुलिस ने प्राथमिक जांच का हवाला देते हुए कहा था कि यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है।

उन्होंने बताया कि शवों पर चोट के कोई निशान नहीं हैं और पोस्टमॉर्टम के बाद ही असली वजह की जानकारी मिलेगी। सूत्रों ने बताया कि घर के प्रमुख ने अपने एक दोस्त को थैले बनाने वाली इकाई में यह कहते हुए बुलाया था कि कुछ ज्यादा काम आ गया है। वह किसी अन्य स्थान पर काम करता था। उन्होंने बताया कि फिलहाल आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसे आगे जांच के अनुसार बदला जा सकता है। 48 वर्षीय व्यक्ति करीब 20 साल पहले पश्चिम बंगाल से यहां आया था और यहीं बस गया था।

Latest Crime News