A
Hindi News क्राइम 2 महीने पहले ख़रीदे गए कपड़े वापस न करना दुकानदार को पड़ा भारी, युवक न कर दी पिटाई, VIDEO वायरल

2 महीने पहले ख़रीदे गए कपड़े वापस न करना दुकानदार को पड़ा भारी, युवक न कर दी पिटाई, VIDEO वायरल

पुलिस ने बताया कि सेक्टर- 20 अट्टा मार्केट में आरोष नंदा की रेडीमेड गारमेंट शॉप है। दो महीने पहले दो युवकों ने यहां से कपड़े खरीदे थे। 12 जनवरी की शाम को दोनों युवक दुकान आए और कपड़ों की फिटिंग सही न होने की बात कहकर उन्हें बदलने को कहा।

2 महीने पहले ख़रीदे गए कपड़े वापस न करना दुकानदार को पड़ा भारी- India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT 2 महीने पहले ख़रीदे गए कपड़े वापस न करना दुकानदार को पड़ा भारी

कई बार आप किसी दुकान से कोई कपड़ा खरीदकर लाते होंगे। हो सकता है कि शायद वो आपको पसंद न आया हो। आप उसे वापस करने जाते हैं तो दुकानदार उसे वापस करने से मना कर दे। उस स्थिति में आप क्या करेंगे। शायद आपकी उससे बहस हो जाए। ज्यादा से ज्यादा आप उसे कुछ बोलकर वापस आ जाएं। लेकिन उत्तर प्रदेश नोएडा में इससे भी बढ़कर एक युवक दुकानदार को कपड़े वापस न करने पर पीट दिया। 

नोएडा में कपड़े वापस न करने पर एक शख्स ने दुकानदार को डंडे से जमकर पीटा। मामले का वीडियो सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि दो युवक डंडा लेकर दुकान में घुसते हैं। इसके बाद बिना कुछ कहे एक युवक दुकानदार को एक के बाद एक कई डंडे मारता है। दुकानदार बचने के लिए इधर-उधर भागता है। इसके बाद भी शख्स उसे पीटता रहता है। इसी बीच बाहर से उसे बचाने के लिए एक शख्स आता है, लेकिन दबंग शख्स उससे भी हाथपाई करता है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। दूसरे की तलाश की जा रही है।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि सेक्टर- 20 अट्टा मार्केट में आरोष नंदा की रेडीमेड गारमेंट शॉप है। दो महीने पहले दो युवकों ने यहां से कपड़े खरीदे थे। 12 जनवरी की शाम को दोनों युवक दुकान आए और कपड़ों की फिटिंग सही न होने की बात कहकर उन्हें बदलने को कहा। बताया जा रहा है कि दुकानदार ने कपड़े बदलने से इनकार कर दिया। इससे नाराज होकर युवकों ने डंडा लेकर दुकानदार आरोष को पीटना शुरू कर दिया। यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आज किसी ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 

एसीपी ने बताया कि दुकानदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी पर एक आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Latest Crime News