A
Hindi News क्राइम लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी को शराब पिलाकर मार डाला, नहर के पास फेंकी लाश

लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी को शराब पिलाकर मार डाला, नहर के पास फेंकी लाश

पुलिस ने विवेचना के आधार पर विकास और उसके चचेरे भाई अमन को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो इस हत्याकांड की सारी कहानी सामने आ गई।

Girl Molested, Girl Molester Murder, Girl Molester Murder, Bijnor Crime News- India TV Hindi Image Source : TWITTER.COM/BIJNORPOLICE पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी की हत्या की खबर सामने आई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, बिजनौर जिले में एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी बिट्टू को पीड़िता के दोस्त ने अपने भाई की मदद से पहले तो उसे जमकर शराब पिलाई, और बाद में उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी। बिट्टू लगातार लड़की को परेशान कर रहा था और यहां तक कि मामला दर्ज होने के बाद भी अपनी आदत से बाज नहीं आया था।

पूछताछ में सामने आई सारी कहानी
पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने इस पूरी वारदात के बारे में जानकारी देते हुए मंगलवार को बताया कि सोमवार को सुबह नजीबाबाद क्षेत्र में कोतवाली देहात मार्ग पर सरवनपुर नहर के पास 27 साल के बिट्टू का शव पाया गया था। पुलिस ने विवेचना के आधार पर विकास और उसके चचेरे भाई अमन को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो इस हत्याकांड की सारी कहानी सामने आ गई। विकास ने बताया कि जिस लड़की से उसकी दोस्ती थी, बिट्टू उससे छेड़छाड़ करता था।


हत्या कर लाश नहर के किनारे फेंकी
एसपी के मुताबिक, आरोप है कि बिट्टू अपने खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद भी बाज नहीं आया और अक्सर लड़की को परेशान किया करता था। यह सब देखते हुए विकास ने अपने चचेरे भाई अमन के साथ पूरी प्लानिंग करके 23 अप्रैल की रात बिट्टू को अपने घर बुलाया और उसे जमकर शराब पिलाई। बाद में मौका देखकर विकास ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर शव नहर के पास फेंक दिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल फोन, हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार और खून लगे कपड़े बरामद कर लिए हैं।

Latest Crime News