A
Hindi News क्राइम पंजाब: बटाला में अकाली नेता का कत्ल, पुलिस ने हत्या के पीछे राजनीतिक मकसद होने से किया इनकार

पंजाब: बटाला में अकाली नेता का कत्ल, पुलिस ने हत्या के पीछे राजनीतिक मकसद होने से किया इनकार

पंजाब के बटाला में कहा-सुनी होने पर एक स्थानीय अकाली नेता की गोली मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi प्रतीकात्मक तस्वीर

बटाला (पंजाब): पंजाब के बटाला में कहा-सुनी होने पर एक स्थानीय अकाली नेता की गोली मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। यह घटना रविवार शाम चक कुलियां गांव में हुई, जब मंजोत (24) और उनके दो दोस्तों ने जोगिंदर सिंह नाम के एक व्यक्ति को रेत से एक तालाब भरने से रोकने की कोशिश की।

इस मुद्दे को लेकर मंजोत और जोगिंदर के बीच कहा-सुनी हो गई। इस बीच, जोगिंदर का बेटा गुरदीप सिंह अपने घर से एक पिस्तौल लेकर आया और उसने मंजोत एवं उसके दोस्तों पर कथित तौर पर गोली चला दी। मृतक के एक रिश्तेदार ने यह आरोप लगाया है।

स्थानीय अकाली नेता रवि करण सिंह कहलों ने आरोप लगाया कि गुरदीप कांग्रेस का कार्यकर्ता है। गुरदीप पेशे से वकील है। पुलिस उपाधीक्षक बलबीर सिंह ने हत्या के पीछे कोई राजनीतिक मकसद होने से इनकार किया है। पुलिस ने बताया कि मृतक के दोस्त--लवदीप सिंह (35) और अर्शदीप सिंह (18) भी गोली लगने से घायल हुए हैं।

बटाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओपिंदरजीत सिंह घुम्मम ने बताया कि गुरदीप सिंह, जोगिंदर सिंह और तीन अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और शस्त्र अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Latest Crime News