A
Hindi News क्राइम अलीगढ़: इस वजह से हुई थी कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या, 24 घंटे में पुलिस ने सॉल्व किया केस

अलीगढ़: इस वजह से हुई थी कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या, 24 घंटे में पुलिस ने सॉल्व किया केस

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पिछले दिनों कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अंकुर अग्रवाल के पिता राजीव अग्रवाल को हिरासत में लिया है।

अंकुर अग्रवाल के पिता राजीव अग्रवाल को लिया हिरासत में- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अंकुर अग्रवाल के पिता राजीव अग्रवाल को लिया हिरासत में

Highlights

  • मुख्य आरोपी अंकुर अग्रवाल फिलहाल फरार है
  • पुलिस ने अंकुर के पिता राजीव अग्रवाल को हिरासत में लिया
  • अन्य आरोपी दुष्यंत के गैराज से क्रेटा कार को बरामद कर लिया गया है

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सोमवार को सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूल रूप से एटा के रहने वाले संदीप गुप्ता के ऊपर हमला उस समय हुआ था जब वह अपने घर से किसी सीमेंट कंपनी के अधिकारी को उसके घर पर छोड़ने के लिए जा रहे थे। इस बीच कार सवाल बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ा फायरिंग कर दी थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी अलीगढ़ ने बदमाशों के पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया था।

24 घंटे के अंदर ही पुलिस को इस मामले में बड़ी लीड मिली है। अलीगढ़ पुलिस ने इस मामले में आरोपी अंकुर अग्रवाल के पिता राजीव अग्रवाल को हिरासत में लिया है। जबकि अंकुर अग्रवाल अपने सहयोगी दुष्यंत के साथ फरार हो गया है। जानकारी के अनुसार,  पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज चेक की तो दो गाड़ियों के बारे में जानकारी मिली। हादसे को अंजाम देने के लिए बलेनो और क्रेटा कार का इस्तेमाल किया गया था।

पुलिस को बलेनो कार हरदुआगंज में नहर के किनारे से मिली, लेकिन उसका नंबर फर्जी निकला। इसके बाद पुलिस ने क्रेटा कार का पता लगाया, जिसका इस्तेमाल आरोपी रैकी करने के लिए कर रहे थे। क्रेटा अलीगढ़ के रहने वाले अंकुश अग्रवाल के नाम पर दर्ज थी। पुलिस ने अंकुश के पिता राजीव अग्रवाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि मृतक संदीप के एटा के दोस्त की बेटी की शादी अंकुश अग्रवाल से हुई थी। अंकुश ट्रांसपोर्ट का काम करता था और वह अपने पत्नी के साथ मारपीट भी करता था। 

क्रेटा को बरामद किया-

संदीप को ये बात पसंद नहीं थी और उसने कई बार इसका विरोध भी किया था। कई बार दोनों के बीच इसको लेकर बहस भी हो गई थी। नाराज़ होकर संदीप ने अंकुश अग्रवाल की गाड़ियों को अपनी सीमेंट कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसके अलावा राजीव ने अंकुश, राजीव अग्रवाल और अन्य अलोगों के खिलाफ थाने में शिकायत भी दी थी। फिलहाल पुलिस राजीव अग्रवाल से मामले की पूछताछ कर रही है। पुलिस ने अंकुश की गाड़ी क्रेटा को भी दुष्यंत के गेराज से बरामद कर लिया है।

Latest Crime News