A
Hindi News क्राइम महिला ने ब्वॉयफ्रेंड के मोबाइल की गैलरी देखी तो उड़े होश, 13,000 आपत्तिजनक तस्वीरें मिलीं

महिला ने ब्वॉयफ्रेंड के मोबाइल की गैलरी देखी तो उड़े होश, 13,000 आपत्तिजनक तस्वीरें मिलीं

बेंगलुरु की एक बीपीओ कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने जब अपने ब्वॉयफ्रेंड के मोबाइल की गैलरी खोली तो तस्वीरें देखकर उसके होश उड़ गए। जानिए पूरी स्टोरी-

bengaluru crime news- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO महिला ने ब्वॉयफ्रेंड का फोन देखा तो उड़े होश

बेंगलुरु की रहने वाली 22 वर्षीय तन्वी (बदला हुआ नाम) उस समय सदमे में आ गई जब उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड की फोन गैलरी खोली और उसमें खुद सहित विभिन्न महिलाओं की लगभग 13,000 न्यूड तस्वीरें पाईं, ये देखकर उसके होश उड़ गए। तन्वी ने बताया कि उसकी मुलाकात 25 वर्षीय आदित्य संतोष से पांच महीने पहले हुई थी जब वह उस बीपीओ कंपनी में शामिल हुआ था जिसमें वह काम करती थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तन्वी और संतोष पिछले चार महीनों से रिलेशनशिप में हैं। कथित तौर पर तन्वी ने संतोष की जानकारी के बिना उनके कुछ अंतरंग पलों को डिलीट करने के लिए उनका फोन खोला, जिसे संतोष ने रिकॉर्ड किया था तो देखकर हैरान रह गई।

ब्वॉयफ्रेंड का मोबाइल देखकर महिला के उड़े होश

ये सब देखने के बाद परेशान होकर, उसने तुरंत संतोष से नाता तोड़ लिया और अपने अन्य सहकर्मियों को भविष्य में किसी भी परेशानी से बचाने के लिए 20 नवंबर को अपने कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों को इस घटना की सूचना दी। संतोष के फोन पर मौजूद 13,000 न्यूड तस्वीरों में से कुछ उनकी महिला सहकर्मियों की भी थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, तन्वी को शक है कि कई तस्वीरों से छेड़छाड़ की गई है। स्थिति की गंभीरता को समझते हुए, बेलंदूर स्थित बीपीओ कंपनी अर्चना (बदला हुआ नाम) ने 23 नवंबर को साइबर अपराध पुलिस स्टेशन में संतोष के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज की।

पुलिस करेगी जांच

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में कंपनी के प्रवक्ता के हवाले से कहा गया है,“इसका असर कई अन्य महिलाओं पर पड़ सकता था। हालांकि उसने कार्यालय में अन्य महिलाओं को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया था, लेकिन उसके इरादे के बारे में किसी को पता नहीं था। अगर तस्वीरें लीक हो जातीं तो इससे उन्हें सदमा लगता। कंपनी ने कहा कि हम पुलिस को बताना चाहते थे कि यह एक संभावित मुद्दा है। 

कंपनी ने आगे स्पष्ट किया कि संतोष ने तस्वीरों को मॉर्फ करने के लिए कंपनी के किसी भी उपकरण का उपयोग नहीं किया था। इस बीच पुलिस ने संतोष के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे उसके ऑफिस से गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, पुलिस ने कहा कि इन तस्वीरों को स्टोर करने के पीछे संतोष के मकसद को उजागर करने के लिए उसे और समय चाहिए।

 

एक अधिकारी ने टीओआई को बताया,“उनमें से कुछ एडिट किए गए हैं और कुछ वास्तविक हैं। हम यह भी सत्यापित कर रहे हैं कि क्या उसने इनका इस्तेमाल कर किसी महिला को ब्लैकमेल किया था। उसकी चैट हिस्ट्री और फोन कॉल की भी जांच की जाएगी। ”

Latest Crime News