A
Hindi News क्राइम अमेरिका में युवक ने कर दी महिला कैब चालक की हत्या, मर्डर की वजह ऐसी बताई कि पुलिस वाले भी हैरान

अमेरिका में युवक ने कर दी महिला कैब चालक की हत्या, मर्डर की वजह ऐसी बताई कि पुलिस वाले भी हैरान

पुलिस ने जब हत्यारे से पूछा कि उसने हत्या के लिए कैब ड्राइवर को ही क्यों चुना? तो उसने कहा कि उसने कैब ड्राइवर को नहीं बल्कि कैब कंपनी को ने उसको चुना। पुलिस ने बताया कि मृतका पुलिस विभाग में भी काम करती थी।

अमेरिका में युवक ने कर दी महिला कैब चालक की हत्या- India TV Hindi Image Source : FILE अमेरिका में युवक ने कर दी महिला कैब चालक की हत्या

कहा जाता है कि हर अपराध के पीछे अपराधी का कोई न कोई मकसद होता है। लेकिन कभी आपने सुना है कि किसी हत्यारे का हत्या करने का मन हो और वह हत्या कर दे। शायद नहीं सुना होगा। लेकिन अमेरिका में एक ऐसी ही घटना हुई है। यहां एक व्यक्ति ने केवल इसलिए एक की हत्या कर दी क्योंकि उसका हत्या करने का मन हो रहा था।

मामला अमेरिका के न्यू ऑर्लीन्स का है। यहां पुलिस विभाग की एक महिला कर्मचारी, जो रात में उबर चालक के तौर पर भी काम करती थी, उसकी कार में सवार एक शख्स ने चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। न्यू ऑर्लीन्स पुलिस प्रमुख शॉन फर्ग्युसन ने शुक्रवार को बताया कि योलांदा डिलिओन (54) पुलिस विभाग में फाइनेंस एनालिस्ट के तौर पर काम करती थी। 

पुलिस ने 29 वर्षीय हत्यारे को किया गिरफ्तार 

जेफरसन पेरिश में बृहस्पतिवार दोपहर एक होटल के पार्किंग क्षेत्र में खड़ी कार में उस पर चाकू से कई वार किए गए। बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई। जेफरसन पेरिश के शेरिफ जो लोपिंतो ने कहा कि जांचकर्ताओं ने उबर के साथ मिलकर डिलिओन की कार में सवार यात्री की पहचान की। जिसके बाद उन्हें पता चला है कि आरोपी होटल में ठहरा हुआ है। लोपिंतो ने बताया कि हार्वे के 29 वर्षीय ब्रैंडन जैकब्स ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। 

उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘जैकब्स ने पूछताछ में बताया है कि वह बृहस्पतिवार सुबह उठा और फैसला किया कि दिन में किसी न किसी की हत्या करेगा।’’ शेरिफ के मुताबिक, जैकब्स ने डिलिओन को चाकू घोंपने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था। अधिकारियों ने सोशल मीडिया कंपनी से इस वीडियो को हटाने के लिए कहा है। लोपिंतो ने कहा, ‘‘हमने जैकब्स से पूछा कि उसने हत्या के लिए डिलिओन को ही क्यों चुना। जवाब में उसने कहा कि उसने डिलिओन को नहीं चुना, बल्कि उबर ने उसे चुना।

Latest Crime News