A
Hindi News क्राइम दिल्ली पुलिस के एक और ASI की हत्या, आरोपी ने कार से कुचला, 31 जनवरी को होने वाले थे रिटायर

दिल्ली पुलिस के एक और ASI की हत्या, आरोपी ने कार से कुचला, 31 जनवरी को होने वाले थे रिटायर

घटना शुक्रवार रात के लगभग साढ़े 8 बजे की है। ASI लूटर सिंह की ड्यूटी शांतिवन रेडलाइट के पास लगी हुई थी। इसी दौरान उन्हें एक कार ने कुचल दिया। घटना के वक़्त वे ड्यूटी पर थे।

दिल्ली पुलिस के एक और ASI की हत्या- India TV Hindi Image Source : TWITTER दिल्ली पुलिस के एक और ASI की हत्या

देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस पर हमले और उनकी हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। अभी ASI शंभू दयाल की हत्या मामले को गुजरे एक हफ्ता भी नहीं हुआ था कि एक और ASI की हत्या कर दी गई। इस बार हत्या कार से कुचल कर की गई है। हालांकि पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना शुक्रवार रात के लगभग साढ़े 8 बजे की है। ASI लूटर सिंह की ड्यूटी शांतिवन रेडलाइट के पास लगी हुई थी। इसी दौरान उन्हें एक कार ने कुचल दिया। घटना के वक़्त वे ड्यूटी पर थे। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा कि 59 वर्षीय एसआई लटूर सिंह चांदनी महल थाने में तैनात थे और घटना के वक्त वह ड्यूटी पर थे। सिंह के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं, जो शहर के दयालपुर इलाके में रहते हैं। पुलिस उपयुक्त ने बताया कि एसआई लूटर सिंह आगामी 31 जनवरी को रिटायर होने वाले थे।

आरोपी चालक कर लिया गया गिरफ्तार 

पुलिस ने कहा कि दरियागंज थाने में आईपीसी की धारा 279 (तेजी से गाड़ी चलाना) और 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है। डीसीपी ने कहा कि आपत्तिजनक एक सफेद हुंडई आई-10 कार को जब्त कर लिया गया है और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। चालक की पहचान 34 वर्षीय शोकेंद्र के रूप में की गई है। हरियाणा के सोनीपत के नाहरी गांव निवासी शोकेंद्र एक बैंक में काम करता है। 

Latest Crime News