A
Hindi News क्राइम प्रमोशन के बहाने दी गई पार्टी में दोस्‍त की पत्‍नी से रेप करने का आरोपी कर्नल गिरफ्तार

प्रमोशन के बहाने दी गई पार्टी में दोस्‍त की पत्‍नी से रेप करने का आरोपी कर्नल गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दोस्‍त की पत्‍नी से कथित तौर पर रेप करने वाले सेना के कर्नल को पुलिस ने मंगलवार को छावनी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

Army Colonel Rape, Army Colonel Rape Russian, Army Colonel Rape Friends Wife- India TV Hindi Image Source : INDIA TV उत्तर प्रदेश के कानपुर में दोस्‍त की पत्‍नी से कथित तौर पर रेप करने वाले सेना के कर्नल को पुलिस ने मंगलवार को छावनी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दोस्‍त की पत्‍नी से कथित तौर पर रेप करने वाले सेना के कर्नल को पुलिस ने मंगलवार को छावनी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। आरोप है कि कर्नल ने अपने प्रमोशन के बहाने दी गई पार्टी में दोस्‍त की पत्‍नी को नशीली दवाई पिलाकर उसके साथ कथित तौर पर रेप किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेप का विरोध करने पर आरोपी ने महिला के साथ कथित तौर पर मारपीट भी की। पुलिस अधीक्षक (पूर्व) राज कुमार अग्रवाल ने कहा कि आरोपी कर्नल नीरज गहलोत को उस समय गिरफ़्तार किया गया जब वह भागने की तैयारी में था।

‘अपने ऑफिस के पास गिरफ्तार हुआ कर्नल’
राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि इसके पहले आरोपी कर्नल नीरज गहलोत की मोबाइल की लोकेशन सोमवार शाम को मिली थी, जिसके आधार पर उसे पकड़ने के लिए थानाध्‍यक्ष चकेरी रवि श्रीवास्‍तव के नेतृत्‍व में पुलिस टीम को भेजा गया। उन्होंने बताया कि हालांकि तब उसका कमरा बाहर से बंद पाया गया था। सहायक पुलिस अधीक्षक (कैंट) निखिल पाठक ने कहा, ‘हमें केंद्रीय आयुध डिपो के आसपास के क्षेत्र में कर्नल गहलोत के होने के बारे में ताजा जानकारी मिली और इसके बाद पुलिस टीम ने उसे उसके कार्यालय के पास से गिरफ़्तार किया।’

‘रूसी मूल की हैं पीड़िता, 10 साल से भारत में’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित महिला द्वारा न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने के बाद आरोपी कर्नल की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने कैंट थाने में रविवार को कर्नल के खिलाफ दोस्‍त की पत्‍नी से दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज किया था। शिकायतकर्ता पति के अनुसार, उनकी पत्‍नी रुसी मूल की हैं जो पिछले 10 वर्ष से भारत में रह रही है। एक अधिकारी ने कहा कि रूसी मूल की महिला के साथ रेप के बाद कर्नल गहलोत ने अपने अधिकारियों से छुट्टी ले ली थी और गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गया था।

Latest Crime News