A
Hindi News क्राइम ढाई लाख के इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो के घर की कुर्की, ढोल-नगाड़ों से कराई मुनादी

ढाई लाख के इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो के घर की कुर्की, ढोल-नगाड़ों से कराई मुनादी

जरायम की दुनिया के बड़े नाम और ढाई लाख के इनामी कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो के घर की पुलिस ने कुर्की की। 28 मार्च 2019 को पुलिस कस्टडी से फरार होने के मामले में सीजेएम कोर्ट ने बद्दो के घर की कुर्की के आदेश दिए थे।

ढाई लाख के इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो के घर की कुर्की, ढोल-नगाड़ों से कराई मुनादी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ढाई लाख के इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो के घर की कुर्की, ढोल-नगाड़ों से कराई मुनादी

मेरठ: जरायम की दुनिया के बड़े नाम और ढाई लाख के इनामी कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो के घर की पुलिस ने कुर्की की। 28 मार्च 2019 को पुलिस कस्टडी से फरार होने के मामले में सीजेएम कोर्ट ने बद्दो के घर की कुर्की के आदेश दिए थे। इसके बाद पुलिस ने पंजाबीपुरा इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया। पुलिस ने घर में रखा सारा कीमती सामान जब्त कर लिया। पुलिस ने कुर्की के लिए ढोल नगाड़ों से मुनादी भी कराई।

यहां ASP सहित पुलिस के आला अधिकारी मौजूद रहे। मौके पर पीएसी भी तैनात की गई थी। बद्दो के पूरे घर को खंगाला गया और उसके बाद घर का सामान जब्त करने की कार्रवाई की गई। बद्दो के इस मकान में उसकी बेटी और दामाद रहते थे। इस मकान के बारे में कम ही लोग जानते थे। 

पुलिस ने कुछ वक्त पहले कुख्यात योगेश भदौड़ा और शराब माफिया रमेश प्रधान की भी संपत्ति कुर्क की थी। लेकिन, बद्दो पर इससे पहले ऐसी कार्रवाई नहीं की गई थी। अब कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने घर की कुर्की की है। बदन सिंह बद्दो ने शराब की तस्करी, हथियारों की तस्करी, जमीनों पर अवैध कब्जे, सुपारी लेकर हत्या जैसे काम करके करोड़ों की संपत्ति जुटाई हुई है। 

बदन सिंह बद्दो को आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। 28 मार्च 2019 को जिस दिन मेरठ में पीएम मोदी की रैली थी उस दिन पेशी के दौरान बद्दो मेरठ के होटल मुकुट महल से फरार हो गया था। कभी बद्दो के चंडीगढ़ में होने, कभी नेपाल में होने तो कभी ऑस्ट्रेलिया में होने की चर्चा चलती रहती है। बद्दो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है।

Latest Crime News