A
Hindi News क्राइम दर्दनाक! शराबियों ने की पिल्लों के साथ दरिंदगी, पहले काटे कान और पूंछ, फिर चखने के साथ खा गए

दर्दनाक! शराबियों ने की पिल्लों के साथ दरिंदगी, पहले काटे कान और पूंछ, फिर चखने के साथ खा गए

बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र के एसडीएम कॉलोनी में मुकेश वाल्मीकि अपने एक साथी के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान इन दोनों ने वहां खेल रहे दो पिल्लों को पहले पकड़ा फिर उनके कान, पूंछ को काटा और नमक मिर्च लगाकर खा गए।

misbehaved with puppies- India TV Hindi Image Source : PIXABAY पिल्लों के साथ दरिंदगी

इंसान हैवानियत में कितना नीचे गिर सकता है, इस बात की गवाही दे रही है उत्तर प्रदेश के बरेली से आई ये खबर, जिसमें दो शराबियों ने शराब पीने के बाद पिल्लों के साथ बर्बरता की और फिर उनके कान और पूंछ काट कर खा गए। दर्द से पिल्ले उनके सामने तड़पते रहे और ये दोनों दरिंदे चटकारे ले कर उनके शरीर के अंग खाते रहे। हालांकि, इस मामले की जानकारी जैसे ही पीपल फॉर एनिमल के सदस्यों को लगी उनके पदाधिकारियों ने इसे लेकर थाने में केस दर्ज कराया।

पशु क्रूरता अधिनियम के तहत होगी कार्रवाई

बताया जा रहा है कि बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र के एसडीएम कॉलोनी में मुकेश वाल्मीकि अपने एक साथी के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान इन दोनों ने वहां खेल रहे दो पिल्लों को पहले पकड़ा फिर उनके कान, पूंछ को काटा और नमक मिर्च लगाकर खा गए। इन दोनों के खिलाफ पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, इस पूरे मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। दोनों आरोपी मौके से फरार बताए जा रहे हैं। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

Latest Crime News