A
Hindi News क्राइम बेंगलुरु: घर पर अकेली थी महिला अधिकारी, मौका पाकर घुस आए हमलावर और चाकू घोपकर कर दी हत्या

बेंगलुरु: घर पर अकेली थी महिला अधिकारी, मौका पाकर घुस आए हमलावर और चाकू घोपकर कर दी हत्या

मृतक महिला कर्नाटक सरकार के माइन्स और भूविज्ञान विभाग में उप निदेशक के रूप में कार्यरत थीं। शनिवार शाम को ड्राइवर ने उन्हें घर पर छोड़ दिया था, इसके बाद ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

बेंगलुरु में महिला अधिकारी की हत्या - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बेंगलुरु में महिला अधिकारी की हत्या

बेंगलुरु: देश साइबर सिटी और कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु रविवार सुबह उस समय दहल उठी, जब लोगों को एक महिला अधिकारी की वीभत्स हत्या के बारे में मालूम हुआ है। यह अधिकारी कोई और नहीं, बल्कि कर्नाटक सरकार में माइन्स और भूविज्ञान विभाग में उप निदेशक के रूप में कार्यरत थीं। बेंगलुरु के सुब्रमण्यपोरा में उनके आवास पर महिला अधिकारी रविवार उस्बह मृत पाई गईं। पुलिस सूत्रों एक अनुसार, महिला की हत्या शनिवार रात को चाक़ू मारकर की गई थी।

घटना के समय पति और बेटा घर पर नहीं थे मौजूद 

पुलिस ने बताया कि 45 साल की महिला अधिकारी प्रतिमा के ड्राइवर ने ऑफिस के बाद उनको उनके घर पर छोड़ दिया था। इसके बाद रात 8:30 बजे के आसपास उनकी हत्या कर दी गई। महिला अधिकारी की जिस वक्त हत्या की गई, उस समय वह अपने गहर पर अकेली थीं। वह इस घर में पिछले आठ वर्षों से रह रही थीं। घटना के समय उनका बेटा और पति तीर्थहल्ली में थे। शनिवार रात को महिला अधिकारी के भाई ने उन्हें फोन किया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। 

रात को भाई ने किया था फ़ोन 

इसके बाद रविवार सुबह जब वह उनके घर पर आए तो उन्हें मृत पाया। मृतक के भाई ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मौके से सबूत जुटाए। पुलिस हत्यारे की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। हालांकि अभी उन्हें हत्यारे का सुराग नहीं लगा है। परिवार वालों की तहरीर के आधारपर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अधिकारियों ने बताया है कि हमलावरों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। हालांकि पुलिस को शक है कि हत्या के पीछे उसके किसी जान-पहचान वाले लोगों का हाथ हो सकता है। जांच जारी है।

Latest Crime News