A
Hindi News क्राइम Video: ATM की कैश वैन लूटने बाइक पर पहुंचे दो अपराधी, फिर जो हुआ..... देखिए वीडियो

Video: ATM की कैश वैन लूटने बाइक पर पहुंचे दो अपराधी, फिर जो हुआ..... देखिए वीडियो

बदमाशों की तरफ से सुरक्षा गार्डस पर फायरिंग की गई लेकिन गार्ड ने पूरी बहादुरी से इन बदमाशों का मुकाबला किया

Video: ATM की कैश वैन लूटने बाइक पर पहुंचे दो अपराधी, फिर जो हुआ..... देखिए वीडियो- India TV Hindi Image Source : ANI/TWITER Video: ATM की कैश वैन लूटने बाइक पर पहुंचे दो अपराधी, फिर जो हुआ..... देखिए वीडियो

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में कैश वैन लूट की कोशिश को सुरक्षा गार्डों ने नाकाम कर दिया है। मुजफ्फरपुर के पुरैनी बाजार स्थित सेंट्रल बैंक के पास यह घटना हुई। बाइक सवार बदमाशों ने कैश वैन को लूटने की कोशिश की। इस दौरान बदमाशों की तरफ से सुरक्षा गार्डस पर फायरिंग की गई लेकिन गार्ड ने पूरी बहादुरी से इन बदमाशों का मुकाबला किया और इनकी कोशिश को विफल कर दिया। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। 

इस फुटेज में दिख रहा है कि एटीएम में कैश जमा कराने के लिए एक कैश वैन खड़ी है। इस वैन से कुछ दूरी पर दो सुरक्षा गार्ड्स भी नजर आ रहे हैं। इसी बीच वैन के पीछे एक बाइक आकर रुकती है। इस बाइक पर दो युवक सवार हैं। बाइक सवार युवक हेलमेट पहने है जबकि बाइक के पीछे बैठा युवक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। बाइक रुकने के बाद पीछे बैठा युवक अचानक बाइक से उतरकर वहां खड़े सुरक्षा गार्ड्स पर फायरिंग शुरू कर देता है। लेकिन वहां खड़े सुरक्षा गार्ड बेहद चौकस थे और उन्होंने तुरंत जवाबी फायरिंग कर बदमाशों को भागने पर मजबूर कर दिया। फायरिंग कर रहा बदमाश भागकर अपने साथी की बाइक पर सवार हो जाता है और दोनों सीसीटीवी से ओझल हो जाते हैं। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके के लोग सकते में हैं। 

Latest Crime News