A
Hindi News क्राइम VIDEO: देखिए, चोरों ने महज 100 सेकेंड में कैसे उड़ा दी बाइक

VIDEO: देखिए, चोरों ने महज 100 सेकेंड में कैसे उड़ा दी बाइक

दिल्ली के वेस्ट विनोद नगर इलाके का है, जहां एक शख्स के घर के बाहर खड़ी बाइक को 2 चोरों ने कुछ ही सेकंड्स के अंदर चोरी कर लिया।

VIDEO: देखिए, चोरों ने महज 100 सेकेंड में कैसे उड़ा दी बाइक- India TV Hindi Image Source : INDIA TV VIDEO: देखिए, चोरों ने महज 100 सेकेंड में कैसे उड़ा दी बाइक

नई दिल्ली। देश की राजधानी में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि कुछ ही मिनटों के अंदर वे घर के सामने से बाइक उड़ा ले जा रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली के वेस्ट विनोद नगर इलाके का है, जहां एक शख्स के घर के बाहर खड़ी बाइक को 2 चोरों ने कुछ ही सेकंड्स के अंदर चोरी कर लिया। घटना को अंजाम देते हुए चोर सीसीटीवी कैमरे की जद में आ गए और पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई। पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेस्ट विनोद नगर निवासी अरविंद कुमार द्विवेदी की बाइक उनके घर के सामने से चोरी हो गई। घटना 20 दिसंबर को तड़के की बताई जा रही है। बाइक चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में 2 संदिग्ध नजर आ रहे हैं जो पहले तो पूरी गली का जायजा लेते हैं और फिर धीरे-धीरे चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। इस दौरान दोनों बेहद चौकन्ने नजर आते हैं, लेकिन शायद उन्हें नहीं पता था कि उनकी एक-एक हरकत सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो रही है।

हालांकि हैरानी की बात यह है कि बाइक की चोरी करने में उन्हें कोई खास वक्त नहीं लगता और वे पलक झपकते ही अपने काम को अंजाम देकर रफूचक्कर हो जाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस संबंध में वेस्ट विनोद नगर की पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है और आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। हालांकि सीसीटीवी कैमरे में चेहरा नजर आने के बावजूद आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

Latest Crime News