A
Hindi News क्राइम Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में भाजपा नेता कृपाल सिंह की गोली मारकर हत्या

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में भाजपा नेता कृपाल सिंह की गोली मारकर हत्या

Rajasthan News: हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने आसपास के सभी रास्तों पर नाकेबंदी कर दी है। स्थानीय सूत्रों ने हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई है

Gun Firing- India TV Hindi Image Source : FILE Gun Firing

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर जिले में कुछ बदमाशों ने भाजपा नेता कृपाल सिंह जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घटना रविवार देर रात की है। रात करीब 10ः45 बजे भाजपा नेता जब अपनी कार से घर लौट रहे थे। उनकी कार को एक दर्जन से ज्यादा बाइक सवार बदमाशों ने घेर लिया और उन पर फायरिंग कर दी। जिससे उनकी उसी पल मौत हो गई।

हमलावरों को पकड़ने के लिए की नाकेबंदी

हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने आसपास के सभी रास्तों पर नाकेबंदी कर दी है। स्थानीय सूत्रों ने हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई हैए लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। कृपाल सिंह के शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां दोपहर बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस के अनुसार जघीना पहले भाजपा किसान मोर्चा के जिला प्रवक्ता थे। वह इस समय रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य के रूप में कार्यरत थे।

घटना के बाद अस्पताल ले जाया गया, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

सूचना मिलने पर कृपाल सिंह के दोस्त व परिजन मौके पर पहुंचे और आरबीएम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। सांसद रंजीता कोली और भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. शैलेश सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार मीणा के अनुसार मामले के सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश जारी है।

गौरतलब है कि कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के सुलिया तालुका में पिछले माह बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने इस घटना को दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे गांव में अंजाम दिया। घातक हथियारों से हुई बीजेपी नेता की हत्या की वजह से पूरे राज्य में हड़कंप मच गया था।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस हत्या के विरोध में पुत्तुर हॉस्पिटल के बाहर देर रात तक प्रदर्शन किया और प्रवीण के लिए इंसाफ की मांग की थी। वहीं हिंदू संगठनों की ओर से आज इस हत्या के विरोध में सुलिया और पुत्तुर में बंद बुलाया गया था। 

Latest Crime News