A
Hindi News क्राइम BJP नेता सोनाली फोगाट के घर चोरी, 10 लाख रुपए और सोने के साथ रिवॉल्वर भी गायब

BJP नेता सोनाली फोगाट के घर चोरी, 10 लाख रुपए और सोने के साथ रिवॉल्वर भी गायब

हिसार स्थित भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर में चोरी हो गई है। हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को बताया कि भाजपा नेता सोनाली फोगट के घर में चोरी हुई है।

सोनाली फोगाट के घर चोरी, 10 लाख रुपए और सोने के साथ रिवॉल्वर भी गायब- India TV Hindi Image Source : HTTPS://WWW.INSTAGRAM.COM/P/CKYKUJXNK5J/ सोनाली फोगाट के घर चोरी, 10 लाख रुपए और सोने के साथ रिवॉल्वर भी गायब

हिसार (हरियाणा): हिसार स्थित भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर में चोरी हो गई है। हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को बताया कि भाजपा नेता सोनाली फोगट के घर में चोरी हुई है। चोरों ने उनके घर से एक लाइसेंसी रिवाल्वर, 10 लाख रुपये और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। सोनाली फोगट ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि चोरी उस समय हुई जब वह चंडीगढ़ में थी।

हालांकि, पुलिस ने बताया कि घर में सीसीटीवी कैमरे थे, लेकिन चोरों ने डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर (डीवीआर) ले लिया, जिसमें फुटेज थी। एचटीएम स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) सुखजीत ने कहा कि चोरी के मामले की जांच की जा रही है। फोगट ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 9 फरवरी को अपना घर बंद करके चंडीगढ़ गई थीं। 15 फरवरी को जब घर लौटीं तो ताले टूटे हुए थे।

उन्होंने कहा कि 'सोने और चांदी की चीजें, एक चांदी का पोट, 10 लाख रुपये नकद, आभूषण, 22 बोर की लाइसेंसी पिस्तौल और आठ कारतूस घर से गायब पाए गए।' फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन घर की सीसीटीवी फुटेज नहीं होने के कारण चोरों का पता लगाने में परेशानी का सामने करना पड़ रहा है। पुलिस आसपास के लोगों से भी पता लगाने की कोशिश कर रही है।

बता दें कि सोनाली फोगाट भाजपा नेता हैं। उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में हिसार की आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भजल लाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई के सामने चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गई थीं।

Latest Crime News