A
Hindi News क्राइम ओडिशा: भाजपा युवा मोर्चा के नेता की पीट-पीटकर हत्या

ओडिशा: भाजपा युवा मोर्चा के नेता की पीट-पीटकर हत्या

मयूरभंज जिले में भाजपा युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के एक नेता की उपद्रवियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

ओडिशा: भाजपा युवा मोर्चा के नेता की पीट-पीटकर हत्या- India TV Hindi ओडिशा: भाजपा युवा मोर्चा के नेता की पीट-पीटकर हत्या

बारीपदा (ओडिशा): मयूरभंज जिले में भाजपा युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के एक नेता की उपद्रवियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस वारदात के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

बालासोर में बीजेवाईएम के जिला प्रभारी रंजीत प्रधान (35) अपनी ससुराल जा रहे थे, तभी जिले के कपटीपाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के नुआसाही में उनकी कार को बाइक सवार चार लोगों ने रोक लिया। 

कपटीपाड़ा पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी संजय प्रधान ने कहा कि भगवा दल के नेता की चार लोगों से कथित तौर पर बहस हुई, जिसके बाद उन्हें मौके पर ही पीटा गया। 

बीजेवाईएम नेता को उदाला उप संभागीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि चौथा आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि बीजेवाईएम नेता का शव पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले में जांच जारी है।

Latest Crime News