A
Hindi News क्राइम नोएडा में अज्ञात युवक का निर्वस्त्र शव बरामद, सर कुचल कर की गयी हत्या

नोएडा में अज्ञात युवक का निर्वस्त्र शव बरामद, सर कुचल कर की गयी हत्या

उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 82 कट के पास आज सुबह 26 वर्षीय युवक का निर्वस्त्र शव पुलिस को मिला है। युवक का सर कुचल कर उसकी हत्या कर दी गयी है।

Body of a man found in a naked state in Noida, investigation underway- India TV Hindi Image Source : PTI Body of a man found in a naked state in Noida, investigation underway

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 82 कट के पास आज सुबह 26 वर्षीय युवक का निर्वस्त्र शव पुलिस को मिला है। युवक का सर कुचल कर उसकी हत्या कर दी गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शव का शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 82 कट के नोएडा एक्सप्रेस-वे के किनारे आज सुबह 26 वर्षीय अज्ञात युवक का लहूलुहान शव पुलिस को मिला।

उन्होंने बताया कि युवक के सिर को किसी भारी चीज से कुचलकर उसकी हत्या की गई है। डीसीपी ने बताया कि युवक के शरीर पर कपड़े नहीं है। मृतक के दाहिने हाथ पर अंग्रेजी में विक्की लिखा है।

अधिकारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

Latest Crime News