A
Hindi News क्राइम ड्रग्स पार्टी करते रंगे हाथ पकड़ी गई बॉलीवुड अभिनेत्री, पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

ड्रग्स पार्टी करते रंगे हाथ पकड़ी गई बॉलीवुड अभिनेत्री, पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

मुंबई के सांताक्रुज इलाके में पुलिस ने बीती रात 3 बजे एक फाइव स्टार होटल में रेड कर एक बॉलीवुड अभिनेत्री और उसके साथी को ड्रग्स का सेवन करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

ड्रग पार्टी करते रंगे हाथ पकड़ी गई बॉलीवुड अभिनेत्री, पुलिस ने कोर्ट में किया पेश- India TV Hindi ड्रग्स पार्टी करते रंगे हाथ पकड़ी गई बॉलीवुड अभिनेत्री, पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

मुंबई: मुंबई के सांताक्रुज इलाके में पुलिस ने बीती रात 3 बजे एक फाइव स्टार होटल में रेड कर एक बॉलीवुड अभिनेत्री और उसके साथी को ड्रग्स का सेवन करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। मामले में सांताक्रुज पुलिस ने NDPS एक्ट के तहत FIR दर्ज की और आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। हालांकि, कोर्ट ने दोनों को बेल पर छोड़ दिया है।

सांताक्रुज पुलिस के वरिष्ट अधिकरी ज्ञानेश्वर गनोरे को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर जब मुंबई पुलिस की टीम फाइव स्टार होटल के अंदर बॉलीवुड एक्ट्रेस के कमरे में पहुंची तो वह अपने साथियों के साथ खुद का जन्मदिन मना रही थीं। उनके रूम में चरस का इस्तेमाल किया जा रहा था। पुलिस ने फौरन पार्टी में मौजूद अभिनेत्री और उनके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि रविवार को ही NCB ने बेकरी ड्रग्स फैक्ट्री का पर्दाफ़ाश किया था, जिसमें केक में ड्रग्स का इस्तेमाल होने की बात सामने आई थी। इस तरह के केक वाले ड्रग्स कई हाई प्रोफाइल पार्टियों और सेलिब्रिटीज के पास जाते थे। यह भी उसी तरह का केस है।

Latest Crime News