A
Hindi News क्राइम चाचा ने किया मां का अपमान तो युवक ने दिया खौफनाक घटना को अंजाम

चाचा ने किया मां का अपमान तो युवक ने दिया खौफनाक घटना को अंजाम

एमआईडीसी पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि सूरज साहू नामक युवक ने बृहस्पतिवार को मंगलू पांडे (15) का अपहरण कर लिया और पत्थर से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

boy kills uncle son to take revenge of mothers insult चाचा ने किया मां का अपमान तो युवक ने दिया खौफन- India TV Hindi Image Source : INDIA TV चाचा ने किया मां का अपमान तो युवक ने दिया खौफनाक घटना को अंजाम

नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर में मां के अपमान का बदला लेने के उद्देश्य से 20 साल के एक युवक ने कथित तौर पर 15 साल के एक किशोर की हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एमआईडीसी पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि सूरज साहू नामक युवक ने बृहस्पतिवार को मंगलू पांडे (15) का अपहरण कर लिया और पत्थर से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक साहू ने दावा किया कि किशोर के चाचा ने उसकी मां को परेशान कर उसका अपमान किया था।

आरोपी ने मंगलू के माता-पिता को फोन कर धमकी देते हुए कहा कि यदि मंगलू के चाचा का कटा हुआ सिर का फोटो वे व्हाट्सएप के जरिए उसे भेजें तभी मंगलू जिंदा लौटेगा और कुछ समय बाद उसने पत्थर से पीट-पीटकर मंगलू की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि साहू घटनास्थल से फरार हो गया, लेकिन उसे बोरखेड़ी से पकड़ लिया गया।

Latest Crime News