A
Hindi News क्राइम तीन बच्चों की मां के साथ प्यार में लीन था युवक, लोगों ने दोनों को दी खौफनाक मौत

तीन बच्चों की मां के साथ प्यार में लीन था युवक, लोगों ने दोनों को दी खौफनाक मौत

बिहार में प्रेम प्रसंग में डबल मर्डर की खौफनाक घटना सामने आई है। ग्रामीणों ने तीन बच्चों की मां को एक युवक के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया और दोनों की हत्या कर लाश को छुपा दिया है। पुलिस जांच कर रही है।

bihar double murder- India TV Hindi बिहार में डबल मर्डर

राजधानी पटना में डबल मर्डर ۔की खबर से सनसनी फैल गई है। पति गुजरात में रहता था और पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ रहती थी। उससे मिलने एक युवक आया करता था, जिसपर ग्रामीणों की नजर थी। एक रात जब युवक आया और महिला से मिलने गया, ताक में बैठे लोगों ने महिला और युवक को आपत्तिजनक अवस्था में रंगे हाथों पकड़ लिया और दोनों की हत्या कर शव को छुपा दिया। मामले में पुलिस  तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस डबल मर्डर मामले में पुलिस ने कुल 17 लोगों की पहचान की है। मामले में शामिल अन्य लोगों की۔गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

प्रेम प्रसंग में लोगों ने ले ली जान

घटना राजधानी पटना के खुसरूपुर थानाक्षेत्र के हरदास बीघा फुलवरिया बिन टोली की है, जहां प्रेम प्रसंग के मामले में ग्रामीणों ने एक युवक और उसकी विवाहित प्रेमिका की पीट-पीट कर हत्या कर दी हैं । लोगों ने हत्या के बाद दोनों की डेड बॉडी को ठिकाने लगा दिया है। जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का नाम मुखिया देवी था जो अपने तीन बच्चों के साथ अकेली रहती थी।۔शनिवार की रात उसे अज्ञात व्यक्ति के साथ ग्रामीणों ने पकड लिया और दोनों की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

हत्या कर शव गायब कर दिया

पटना के ग्रामीण एसपी रोशन कुमार ने बताया कि पटना पुलिस को जानकारी मिली कि शनिवार की संध्या 7:00 बजे हरदास बीघा बिंद टोली की रहने वाली विवाहिता मुखिया देवी पति बलम महतो ۔जिनके पति गुजरात में मजदूरी करते हैं। मुखिया देवी और अज्ञात पुरुष के साथ विवाहेतर संबंध को लेकर स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पीट-पीट कर मर्डर करने के बाद डेड बॉडी को गायब कर दिया है।۔उसके बाद पुलिस ने मौके वारदात पर पहुंचकर जांच शुरू की। शुरुआती जांच में स्थानीय लोगों द्वारा कुछ वीडियो क्लिप मिले हैं जिसके आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

एफएसएल टीम ۔डॉग स्क्वायड۔एसडीआरएफ टीम की मदद ली जा रही है। डेड बॉडी की तलाश लगातार की जा रही है, लेकिन ۔अभी तक डेड बॉडी  नहीं मिली है। वीडियो क्लिप देखने के बाद 17 लोगों को पहचान  की गई है। घटना में शामिल अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है।

(पटना से बिट्टू कुमार की रिपोर्ट)

Latest Crime News