A
Hindi News क्राइम 'हिम्मत है तो पकड़ कर दिखाओ', नोएडा में महिला डॉक्टर के गले से बदमाशों ने लूटी सोने की चेन

'हिम्मत है तो पकड़ कर दिखाओ', नोएडा में महिला डॉक्टर के गले से बदमाशों ने लूटी सोने की चेन

नोएडा में बदमाशों ने एक महिला के गले से सरेआम सोने का चेन छीन लिया। सिर्फ इतना ही नहीं, बदमाश इतना बैखौफ थे कि उन्होंने फरार होने से पहले महिला से खुद को पकड़ने की चुनौती दे डाली।

Noida Snatchers, Noida Snatchers Gold Chain, Noida Snatchers Doctor Gold Chain- India TV Hindi Image Source : PTI FILE Representational Image.

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर स्नैचर्स का दुस्साहस देखने को मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा में गामा-2 सेक्टर में रहने वाली एक महिला डॉक्टर के गले से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने सोने की चेन और लॉकेट लूट लिया। इतना ही नहीं, बदमाशों के दुस्साहस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने घटना को अंजाम देने के बाद महिला डॉक्टर से यह भी कहा कि ‘हिम्मत है तो पकड़ कर दिखाओ’ और फरार हो गए।

गामा-2 सेक्टर की रहने वाली हैं डॉक्टर 
घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यह वारदात थाना बीटा-2 के अंतर्गत आने वाले इलाके की है। पुलिस ने बताया कि बेखौफ बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद यह कहते हुए भाग गए कि हिम्मत है तो पकड़ कर दिखाओ। थाना बीटा-2 के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गामा-2 सेक्टर में रहने वालीं डॉ. शिखा शर्मा घर के पास टहल रही थीं। अधिकारी ने कहा कि वह जैसे ही पार्क के पास गईं, पीछे से काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार 2 बदमाश उनके पास पहुंच गये।

लूट की पूरी वारदात CCTV में हुई कैद
पुलिस ने बताया कि हेलमेट हाथ में लेकर और मुंह पर मास्क लगाए बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चेन और लॉकेट लूट लिया। उन्होंने बताया कि महिला की चेन और लॉकेट लूटने के बाद स्नैचर्स यह कहते हुए चले गए की हिम्मत है तो पकड़ कर दिखाओ। महिला डॉक्टर के शोर मचाने के बाद वहां आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। लूट की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Latest Crime News