A
Hindi News क्राइम रेलवे का इंजीनियर 14000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

रेलवे का इंजीनियर 14000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को आंध्रा प्रदेश में गुंतकल में दक्षिण मध्य रेलवे के एक वरिष्ठ सेक्शन इंजिनियर को रिश्वत मांगने और 14,000 रुपए स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

CBI arrested railway engineer for taking bribe of Rs 14000- India TV Hindi Image Source : PTI CBI arrested railway engineer for taking bribe of Rs 14000

भोपाल: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को आंध्रा प्रदेश में गुंतकल में दक्षिण मध्य रेलवे के एक वरिष्ठ सेक्शन इंजिनियर को रिश्वत मांगने और 14,000 रुपए स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि वह खराब स्वास्थ्य के कारण फरवरी-मार्च 2020 के दौरान अपने ऑफिस नहीं आया था और सीनियर सेक्शन इंजीनियर ने उनके खिलाफ चार्जशीट नहीं जारी करने और उनकी अनुपस्थिती को उपस्थिती में बदलने के लिए 14000 रुपये की रिश्वत की मांग की है। 

इसके बाद सीबीआई ने एक जाल बिछाया और आरोपी को रंगे हाथों 14,000 रुपए की रिश्वत की मांग करते हुए और रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। अब आरोपी के कार्यालय और आवास पर तलाशी ली जा रही है। सीबीआई अब गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश करेगी।

Latest Crime News