A
Hindi News क्राइम पैसों के लालच में 2 लड़कों की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, लॉकडाउन में हो गई थी आर्थिक तंगी

पैसों के लालच में 2 लड़कों की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, लॉकडाउन में हो गई थी आर्थिक तंगी

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की पुलिस ने 2 बालकों के अपहरण और हत्या के मामले में मध्य प्रदेश निवासी 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Chhattisgarh Murder, Murder of Boys, Murder of Minors, Two Arrested for Murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV GRAPHICS छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की पुलिस ने 2 बालकों के अपहरण और हत्या के मामले में मध्य प्रदेश निवासी 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की पुलिस ने 2 बालकों के अपहरण और हत्या के मामले में मध्य प्रदेश निवासी 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि जिले के पुरानी बस्ती थाने की पुलिस ने 17 वर्षीय रंजीत विश्वास और उमेश यादव के अपहरण और हत्या के आरोप में मध्य प्रदेश निवासी खेलन पाल उर्फ खिलावन (44) और रामस्वरूप (24) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों ने स्वीकार किया है कि उन्होंने लॉकडाउन के कारण पैसों की कमी होने से यह कदम उठाया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस महीने की 8 तारीख को सविता विश्वास और गजानंद यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 1 जून से उनके पुत्र रंजीत और उमेश लापता हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तब जानकारी मिली कि दोनों बालकों को फल बाजार में काम करने वाले खिलावन के साथ देखा गया था। उन्होंने बताया कि दोनों को खिलावन अपने साथ फल लाने बिलासपुर की ओर ले गया था। उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने खिलावन से संपर्क किया तब उसने पुलिस को गुमराह किया और मोबाइल फोन बंद कर दिया। बाद में पुलिस ने खिलावन की खोज शुरू की और पुलिस दल को मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले में स्थित खिलावन के निवास के लिए रवाना किया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस ने खिलावन से पूछताछ की तब उसने बताया कि अपने साथी राम स्वरूप के साथ मिलकर दोनों बालकों की हत्या कर दी है तथा शवों को अनूपपुर जिले में छुपा दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने लॉकडाउन में आर्थिक तंगी के कारण बालकों के पास रखे पैसों के लालच में उनकी हत्या कर दी तथा शवों को छुपा दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने बालकों के शवों को बरामद कर लिया है तथा दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। (भाषा)

Latest Crime News