A
Hindi News क्राइम Crime News: पंजाब में AAP पार्षद हत्या मामले में तीन लोग गिरफ्तार, दो अब भी फरार

Crime News: पंजाब में AAP पार्षद हत्या मामले में तीन लोग गिरफ्तार, दो अब भी फरार

Crime News: पंजाब के मलेरकोटला जिले में आम आदमी पार्टी (AAP) के एक पार्षद की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस ने सोमवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Crime News: पंजाब के मलेरकोटला जिले में आम आदमी पार्टी के एक पार्षद की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस ने सोमवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मामले में दो हमलावर अब भी फरार हैं । उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी के पार्षद मोहम्मद अकबर की रविवार की सुबह एक जिम में गोली मार कर हत्या कर दी गई । पुलिस ने बताया कि अकबर को एक गोली लगी और मौके पर ही AAP नेता की मौत हो गई। 

उधार लिए गए पैसे नहीं चुकाने पर कर दी हत्या 

पुलसि अधिकारी ने बताया कि इस हत्या के मास्टरमाइंड की पहचान वसीम इकबाल के रूप में की गई है। उन्होंने बताया इसने कथित रूप से अकबर की हत्या की साजिश रची, क्योंकि उस पर पार्षद का बकाया था। उन्होंने बताया कि इकबाल ऑटोमाबाइल की दुकान चलाता है, जिसे अकबर ने उसे लीज पर दिया था। पुलिस ने कहा कि चूंकि इकबाल, अकबर से उधार लिए गए पैसे को चुकाने में असमर्थ था, इसलिये उसने कथित तौर पर उसे मारने की योजना बनाई और इस काम को अंजाम देने के लिये दो हमलावरों को इसकी सुपारी दी। 

पुलसि अधिकारी ने बताया कि दोनों की पहचान मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद मुर्शिद के रूप में की गयी है। पुलिस ने बताया कि आसिफ, इकबाल का रिश्तेदार है । उन्होंने बताया कि अपराध में इस्तेमाल मोटरसाइकिल और हथियार कथित रूप से इकबाल ने उपलब्ध करवाया था। 

Latest Crime News