A
Hindi News क्राइम राजस्थान: कलयुगी बेटे ने बाप की हत्या कर घर में ही दफना दिया, ऐसे हुआ खुलासा

राजस्थान: कलयुगी बेटे ने बाप की हत्या कर घर में ही दफना दिया, ऐसे हुआ खुलासा

राजस्थान में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। एक बेटे ने अपने बूढ़े बाप की हत्या कर दी और उसे घर के आंगन में ही दफना दिया। जब भाई-बहनों ने खोज की तो ऐसे हुआ खुलासा।

rajasthan crime- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बेटे ने पिता की हत्या कर घर में दफनाया

जयपुर: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक कलयुगी क्रूर बेटे ने कथित तौर पर अपने 60 वर्षीय पिता की निर्मम हत्या कर दी और शव को अपने घर के आंगन में ही दफना दिया। पुलिस ने शनिवार को ये जानकारी दी, पुलिस के मुताबिक बेटे की हत्या का आरोपी चुन्नी लाल की बुधवार को अपने पिता राजेंग बरंडा के साथ तीखी बहस हुई थी, जिसके दौरान उसने उनके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

पुलिस ने कहा कि चुन्नी लाल के हमले से पिता बरंडा की मौके पर ही मौत हो गई और चुन्नी लाल ने शव को आनन-फानन में अपने घर के आंगन में ही दफना दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक बरंडा  के चार बेटे थे - प्रकाश, दिनेश, पप्पू और चुन्नी लाल, जिसमें से प्रकाश और उसकी मां अहमदाबाद में रहते थे और उसके अन्य भाई-बहन डूंगरपुर के बलवाड़ा गांव में रहते थे। बरंडा चुन्नी लाल के साथ एक अलग घर में रहते थे।

ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

घटना के बाद बरंडा के बेटे दिनेश और पप्पू ने प्रकाश को फोन किया और बताया कि उन्होंने अपने पिता को पिछले दो दिनों से नहीं देखा है। यह सुनते ही प्रकाश अपनी मां के साथ गांव आया और चुन्नी लाल से भिड़ गया। पुलिस ने कहा, शुरुआत में चुन्नी लाल ने तो ना-नुकर किया और कहा कि मैं तो घर पर ही नहीं था। नहीं मालूम पिता कहां चले गए। चुन्नी लाल ने कई झूठी कहानियां बनाईं लेकिन शुक्रवार को उसने पिता की हत्या करने की बात कबूल कर ली, जिसके बाद परिवार ने पुलिस से संपर्क किया।

पुलिस ने बताया कि बरंडा के शव को आंगन से खोदकर बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और चुन्नी लाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Latest Crime News