A
Hindi News क्राइम गर्लफ्रेंड के मंगेतर ने दिल्ली में किया कारोबारी का कत्ल, डेडबॉडी को सूटकेस में भरकर गुजरात में किया डंप

गर्लफ्रेंड के मंगेतर ने दिल्ली में किया कारोबारी का कत्ल, डेडबॉडी को सूटकेस में भरकर गुजरात में किया डंप

पुलिस ने जब फैसल नाम की महिला से पूछताछ की तो पुलिस के मुताबिक उसने बताया कि उसके माता पिता चाहते थे कि वह किसी और व्यक्ति के साथ शादी करे। महिला ने बताया कि 28 वर्षीय जुबेर नाम के व्यक्ति के साथ उसकी सगाई हो चुकी थी

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi Image Source : DELHI POLICE पुलिस के मुताबिक महिला और उसकी मां ने डेड बॉडी को डंप करने के लिए महिला के मंगेतर की मदद की है और पुलिस ने महिला, उसकी मां शाहीन और मंगेतर जुबेर को गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसा मामला दर्ज किया है जिसमें एक महिला की मां और मंगेतर पर आरोप है कि उन्होंने महिला के कारोबारी मित्र का कल्त किया है और बाद में उसकी डेडबॉडी को सूटकेस में भगकर गुजरात के भरूच में जाकर डंप किया। पुलिस को अभी तक कारोबारी का शव नहीं मिला है लेकिन महिला, उसकी मां और मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के मॉडल टाउन में रहने वाली 46 वर्षीय नीरज गुप्ता नाम के कारोबारी की आदर्शन नगर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी गई थी और कारोबारी की पत्नी ने बताया था कि उसके पती के फैसल नाम की महिला के साथ संबंध थे। कारोबारी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पती लापता है और फैसल नाम की महिला को पता होगा कि वह कहां पर है।

इस सिलसिले में पुलिस ने जब फैसल नाम की महिला से पूछताछ की तो पुलिस के मुताबिक उसने बताया कि उसके माता पिता चाहते थे कि वह किसी और व्यक्ति के साथ शादी करे। महिला ने बताया कि 28 वर्षीय जुबेर नाम के व्यक्ति के साथ उसकी सगाई हो चुकी थी।

महिला ने बताया कि वह अपनी मां शाहीन और होने वाले पती जबेर के साथ घर पर थी तभी वहां पर कारोबारी नीरज गुप्ता पहुंच गया और शादी न करने के लिए कहने लगा। पुलिस के मुताबिक महिला ने बताया इस दौरान वहां पर झगड़ा हो गया जिसमें नीरज गुप्ता की जान चली गई। पुलिस के मुताबिक इसके बाद वे उन लोगों ने कैब बुक की और कारोबारी की डेडबॉडी को सूटकेश में भकर निजामुद्दीन स्टेशन लेकर गए और वहां से उसे ट्रेन से गुजरात के भरूच में पहुंचाया और डंप कर दिया। पुलिस को अभी तक शव नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक महिला और उसकी मां ने डेड बॉडी को डंप करने के लिए महिला के मंगेतर की मदद की है और पुलिस ने महिला, उसकी मां शाहीन और मंगेतर जुबेर को गिरफ्तार कर लिया है।

Latest Crime News