A
Hindi News क्राइम सीबीआई ने SBI की शिकायत पर कंपनी और कई अन्य लोगों के खिलाफ 398.35 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया

सीबीआई ने SBI की शिकायत पर कंपनी और कई अन्य लोगों के खिलाफ 398.35 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने भारतीय स्टेट बैंक की एक शिकायत के आधार पर दिल्ली स्थित एक निजी कंपनी (बॉरोअर कंपनी) और उसके निदेशकों, गारंटी धारकों, दिल्ली/सोनीपत स्थित अन्य निजी कंपनियों और अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Delhi: CBI conducts searches in a bank fraud case relating t0 398.35 crore- India TV Hindi Image Source : TWITTER Delhi: CBI conducts searches in a bank fraud case relating t0 398.35 crore

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने भारतीय स्टेट बैंक की एक शिकायत के आधार पर दिल्ली स्थित एक निजी कंपनी (बॉरोअर कंपनी) और उसके निदेशकों, गारंटी धारकों, दिल्ली/सोनीपत स्थित अन्य निजी कंपनियों और अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। यह मामला भारतीय स्टेट बैंक और पंजाब नेशनल बैंक को 398.35 करोड़ (लगभग) रुपये का कथित नुकसान के संबंध में दर्ज किया गया है। 

एसबीआई ने शिकायत में आरोप लगाया गया था कि आरोपियों ने उच्च क्रेडिट सुविधा प्राप्त करने के लिए कंपनी की बढ़ी हुई वित्तीय जमा, खातों की धोखाधड़ी आदि की। दिल्ली में इस संबंध में अभियुक्तों के परिसरों में तलाशी ली गई है जिससे कुछ दस्तावेजों की बरामद हुए है। सीबीआई द्वारा इस मामले में आगे की जांच जारी है। इस मामले में जगत एग्रो कमोडिटीज प्राइवेट लिमिटेड (बॉरोअर कंपनी), नई दिल्ली और संत लाल अग्रवाल, श्रीमती सुधा पावा (निदेशक) और अन्य आरोपी है।

Latest Crime News