A
Hindi News क्राइम Delhi Crime: महिला से बदसलूकी के मामले में 4 महिलाएं गिरफ्तार

Delhi Crime: महिला से बदसलूकी के मामले में 4 महिलाएं गिरफ्तार

Delhi Crime:राजधानी दिल्ली यहां पर एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने 4 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Crime- India TV Hindi Image Source : ANI Delhi Crime
Delhi Crime: राजधानी दिल्ली यहां पर एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने 4 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार उस महिला के साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ की गई। इस घटना का चौंकाने वीडियो भी सामने आया है। इसके बाद महिला की छोटी बहन ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और महिला को बचाया। फिलहाल महिला की काउंसलिंग की जा रही है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप की एफआईआर दर्ज की है। महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में चार महिलाओं को ही गिरफ्तार किया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।
पुरानी रंजिश के कारण की वारदात
पुलिस के मुताबिक महिला के साथ ये वारदात पुरानी रंजिश की वजह से अंजाम दिया गया। पीड़ित महिला शादीशुदा है। उसका एक बच्चा भी है। पीड़ित महिला के परिवार का कहना है कि पड़ोस में रहने वाला लड़का इस महिला के पीछे पड़ा था। मामला एकतरफा प्यार का था और बाद में उस लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी। इस वजह से लड़के के परिवारवालों को लगता था कि खुदकुशी की वजह यही महिला है। फिलहाल पुलिस इन सभी बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है।

Latest Crime News