A
Hindi News क्राइम Delhi Crime: दो भाइयों में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर मारपीट और हंगामा, पुलिस ने मामला शांत कराया

Delhi Crime: दो भाइयों में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर मारपीट और हंगामा, पुलिस ने मामला शांत कराया

दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में शुक्रवार शाम दो भाइयों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर ​विवाद के दौरान  जमकर मारपीट और हंगामा हुआ। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दो पक्ष आपस मे मारपीट करते नजर आ रहे हैं। 

Delhi Crime- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Delhi Crime

Delhi Crime: दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में शुक्रवार शाम दो भाइयों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर ​विवाद के दौरान  जमकर मारपीट और हंगामा हुआ। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दो पक्ष आपस मे मारपीट करते नजर आ रहे हैं। एक शख्स को लाठी, डंडों से बुरी तरह बीच बाज़ार पीटा जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर मामला शांत कराया। 

 

जांच में पता चला कि ये झगड़ा श्यामवीर और जगत पहलवान और उसके बच्चों के बीच हुआ था। दोनों कजिन भाई है और इनका प्रॉपर्टी को लेकर विवाद है। इसके कारण शुक्रवार शाम जगत पहलवान और उसके बच्चों ने श्यामवीर पर जानलेवा हमला कर दिया, जो पूरे वीडियो में कैद है। फिलहाल पुलिस ने श्यामवीर की शिकायत पर जगत पहलवान और उसके बच्चों के खिलाफ 307 की धारा समेत दूसरी धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में पता चला है कि आरोपी जगत पहलवान इलाके में अपनी धौंस जमाने के लिए खुद को बीजेपी से जुड़ा शख्स और वकील बताता था। हालांकि बीजेपी से उसका सीधे तौर पर कोई रोल  नहीं निकला है। पुलिस बीजेपी से भी इसका क्लेम चैक कर रही है। इससे पहले भी जगत पहलवान पर 7—8 क्रिमिनल केस दर्ज हैं।

Latest Crime News