A
Hindi News क्राइम Delhi Crime: पड़ोस की महिला ने युवक की मां से किया दुर्व्यवहार.... गुस्साए बेटे ने चाकू घोंप के लिया बदला

Delhi Crime: पड़ोस की महिला ने युवक की मां से किया दुर्व्यवहार.... गुस्साए बेटे ने चाकू घोंप के लिया बदला

Delhi Crime: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के सागरपुर में अपनी मां से दुर्व्यवहार पर एक व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाली 25 वर्षीय एक महिला को चाकू घोंप दिया।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Delhi Crime: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के सागरपुर में अपनी मां से दुर्व्यवहार पर एक व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाली 25 वर्षीय एक महिला को चाकू घोंप दिया। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 40 वर्षीय सुनील पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि घटना की सूचना रविवार को सागरपुर थाने को मिली। उन्होंने बताया कि महिला पर हमला करते वक्त आरोपी नशे में था। 

हाथापाई के समय नशे में था आरोपी: पुलिस 

पुलिस उपायुक्त(DCP) (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी ने कहा, ‘‘हमारी जांच से पता चला है कि महिला अपने पड़ोसी सुनील द्वारा रसोई के चाकू से हमला करने के कारण घायल हो गई। हाथापाई के समय आरोपी नशे में था।’’ उन्होंने कहा कि आरोपी ने बताया कि महिला ने उसकी मां से दुर्व्यवहार किया जिससे वह नाराज था। उन्होंने कहा कि पीड़िता की गर्दन और गाल पर जख्म के निशान हैं और दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। 

अपराध में इस्तेमाल चाकू बरामद

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक पीड़िता की हालत स्थिर बताई गई है और उसका इलाज पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में चल रहा है। DCP ने कहा, ‘‘भारतीय दंड संहिता(IPC) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।’’ उन्होंने कहा कि अपराध में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया गया है। 

Latest Crime News